बिज़नेस

JIO के 75 रूपए वाले Recharge Plan ने मचाया भौकाल, मिल रहा इतना कुछ जिसकी आपने कल्पना भी न की होगी..

JIO के 75 रूपए वाले Recharge Plan ने मचाया भौकाल, मिल रहा इतना कुछ जिसकी आपने कल्पना भी न की होगी..
x

jio

Jio इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रहा है.

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी (Reliance Jio) की बादशाहत बरक़रार है. JIO ने सब कंपनी को पछाड़ 2021 का खिताब भी अपने नाम कर लिया है. बता दे की JIO अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लाती रहती है. हाल ही में भी जियो ने केवल 75 रुपए का प्रीपेड प्लान लांच किया है. जिसने पूरे देश में भौकाल मचा दिया है.

जियो के 75 रूपए वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ-साथ प्रतिदिन 50 मैसेज का लाभ भी उठा सकेंगे. बता दे की ये पहली कंपनी है जो इतने कम पैसो में ज्यादा लाभ दे रही है. जियो के यह प्लान आपको आसानी से MyJio ऐप में मिल जायेगा. इस प्लान में आपको डेली 200 MB बूस्टर के साथ 3GB डेटा मिलेगा.

Jio यूजर्स के लिए खास बात यह होगी की इस प्लान में आप JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity, और JioCloud जैसे Jio ऐप्स को भी एक्सेस कर पाएंगे. हालांकि इन दिनों हर टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए सस्ते से सस्ते प्लान ला रही है लेकिन जियो के बराबर किसी भी प्लान में दम नहीं है. ये खुद जियो कंपनी का कहना है.

हाल ही में एक खबर और आ रही है की जियो कंपनी दिवाली के अवसर पर अपना नया फ़ोन जियो नेक्स्ट लांच करने जा रही है. इस फ़ोन की कीमत 3499 के आसपास बताई जा रही है. अब देखना ये है की जियो का ये फ़ोन अन्य फोनो को फेल करता है या खुद फेल हो जायेगा.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story