बिज़नेस

JIO के मुकेश अंबानी ने फिर मचाई तबाही, Vi यूजर्स को हो रही जलन, जानिए ऐसा क्या किया अंबानी ने...

JIO के मुकेश अंबानी ने फिर मचाई तबाही, Vi यूजर्स को हो रही जलन, जानिए ऐसा क्या किया अंबानी ने...
x
Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea अपने ग्राहकों को एक से एक प्लान देने की कोशिश कर रहे है.

Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea अपने ग्राहकों को एक से एक प्लान देने की कोशिश कर रहे है. ऐसे में यूजर्स कंफ्यूज हो रहे है की वो किस प्लान को ले. बता दे की जियो (Jio) ने एक ऐसा प्लान घोषित कर दिया है जो मार्केट में हड़कंप मचा रहा है जिसे 300 रुपये से कम कीमत वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जियो के पास 239 रुपये वाला प्लान है,

299 रुपये वाला Plan

Vodafone Idea के 299 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है. इसके साथ ही प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन बंडल है. इसमें सभी वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स शामिल हैं. इन अतिरिक्त लाभों में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स जैसे ऑफ़र शामिल हैं.

बिंज ऑल नाइट ऑफर के साथ, यूजर बिना किसी चिंता के हर दिन 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच असीमित मात्रा में डेटा का उपयोग कर सकते हैं. इस प्लान के साथ वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक का ओवर-द-टॉप (ओटीटी) लाभ भी है. बता दें, कीमत बढ़ने से पहले इस प्लान की कीमत 249 थी.

239 रुपये वाला Plan

ठीक इसी तरह का प्लान जियो के पास भी है, लेकिन ज्यादा बेनेफिट्स के साथ कीमत काफी कम है. जियो के 239 रुपये वाले प्लान में यूजर को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें यूजर को प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है. यानी टोटल 42GB डेटा. प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. प्लान के साथ जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है.

299 रुपये वाला Plan

एयरटेल के पास भी 299 रुपये वाला प्लान है. इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है और रोज 1.5GB डेटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं. अतिरिक्त बेनेफिट की बात करें, तो अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल, फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. तीनों प्लान को देखें तो सबसे शानदार जियो का लगता है, क्योंकि वो कम कीमत में ज्यादा लाभ दे रहा है.

Next Story