बिज़नेस

Jio Recharge Plans Big Alert 2023: जियो के ₹75 के प्लान ने मचाया भौकाल, मिलेगा Unlimited Calling, डेटा और कई Benefits

Jio Recharge Plans Big Alert 2023: जियो के ₹75 के प्लान ने मचाया भौकाल, मिलेगा Unlimited Calling, डेटा और कई Benefits
x
Jio Best Recharge Plans: यूजर्स के लिए Jio की तरफ से समय-समय पर नए-नए प्लान्स लॉन्च होते रहते हैं.

Reliance Jio Cheapest Recharge Plans 2023, Reliance Jio Rs 75 Recharge Plan: यूजर्स के लिए Jio की तरफ से समय-समय पर नए-नए प्लान्स लॉन्च होते रहते हैं। महीने के प्लान से लेकर साल भर के प्लान आपको देखने को मिलेंगे।

Jio अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ते प्लान के साथ अधिक दिनों की वैलिडिटी, डेटा और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन बेनेफिट भी देती है. इस प्लान में कई फीचर्स और फायदे देखने को मिलते हैं। यह एक किफायती प्लान साबित हो सकता है। लेकिन सिर्फ कीमत पर न जाकर आप एक बार इस प्लान के बेनेफिट्स भी जान लीजिये।

यह उन जियोफोन कस्टमर्स (JioPhone Customers) के लिए सबसे बेस्ट प्लान (Jio Best Recharge Plans) है, जो ऐसे सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं. इसमें जियो कस्टमर्स कॉलिंग और फ्री SMS के साथ अधिक दिनों की वैलिडिटी और डेटा बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं.

जियोफोन कस्टमर्स (JioPhone Customers) के लिए रिलायंस जियो 75 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिनों की होती है. इसमें 0.1MB डेली इंटरनेट और 200MB का एक्स्ट्रा डेटा कुल ( 2.5GB डेटा) भी मिलता है. इसके अलावा आप सभी नेटवर्क पर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS का लाभ भी उठा सकते हैं.

Next Story