बिज़नेस

Jio Recharge Plan: जियो के इस प्लान ने मचाया धमाका, दे रहा 84GB डेटा और इतने सारे Benefits

Jio Recharge Plan: जियो के इस प्लान ने मचाया धमाका, दे रहा 84GB डेटा और इतने सारे Benefits
x
Jio Recharge Plan: जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) इन दिनों अपने ग्राहकों को नई-नई सौगात देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.

Jio Recharge Plan: जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) इन दिनों अपने ग्राहकों को नई-नई सौगात देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. बता दे की की Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. हाल ही में JIO ने एक 500 रुपये से भी कम के प्लान घोषित कर दिए है जो मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

मिल रहा 84GB डेटा

Jio 56 दिनों की वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान ऑफर करता है. आज हम इस Telecom Company के जिस प्लान की बात कर रहे हैं, उसकी कीमत 479 रुपये है और यह प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. 479 रुपये के बदले में जियो आपको हर दिन के लिए 1.5GB हाई स्पीड डेटा देगा यानी कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 84GB डेटा दिया जाएगा.

ये है 56 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान

जियो के 56 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स 533 रुपये का है जिसमें यूजर को 2GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस के बेनिफिट्स मिलते हैं. इस प्लान में भी आपको सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

जियो के तीसरे 56 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान में कंपनी ग्राहक को हर दिन के लिए 2GB इंटरनेट, 100 एसएमएस प्रति दिन और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनिफिट्स देती है. इस प्लान में डिज्नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान की कीमत 799 रुपये है.


Next Story