बिज़नेस

Jio Prepaid Plan Price Drop: जियो ने 150 रुपए सस्ता किया तीन महीने वाला रिचार्ज प्लान! जल्दी करें रिचार्ज

Jio Prepaid Plan Price Drop: जियो ने 150 रुपए सस्ता किया तीन महीने वाला रिचार्ज प्लान! जल्दी करें रिचार्ज
x
जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान: Jio के प्लांस में जबरजस्त डिस्काउंट मिल रहा है, तीन महीने वाले रिचार्ज प्लान में 150 रुपए तक की छूट मिल रही है

Jio 3 Month Recharge Plan Cheaper By Rs 150: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए अपने ज़्यादातर रिचार्ज प्लान्स में डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है. Jio के तीन महीने वाले प्लान में भी 150 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आपको भी Jio Recharge Discount Offer का लाभ लेना है तो हमारे बताए स्टेप को फॉलो करें

जियो का 666 वाला प्लान

Jio 666 Rupee Plan: जियो का 666 रुपए वाला प्लान आपको 84 दिनों की वेलिडिटी देता है. अगर आप इस प्लान को Paytm से रिचार्ज करते है तो तुरंत बंपर डिस्काउंट मिल जाएगा। इस डिस्काउंट को पाने के लिए एक Jio Recharge Discount Promo Code की जरूरी होगी। यह प्रोमो कोड सिर्फ उन्ही यूजर्स को मिलेगा जिनके ऐप में यह शो होगा।

इसके लिए आप सबसे पहले प्रोमो कोड की लिस्ट देख लें वो आपके लिए एप्लिकबले है या नहीं इसका पता चल जाएगा। अगर आपके मोबाइल ऐप में Jio Promo code है तो 666 का रिचार्ज करने पर 150 रुपए तक का डिस्काउंट मिल जाएगा।

Jio 666 Rupee Plan

इस प्लान में टोटल 86 दिनों की वैद्यता मिलती है, रोजाना 1.5GB इंटरनेट डाटा, फ्री अनलिमिटेड कालिंग, रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं. 666 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में 150 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट पाने के लिए अपने Paytm App पर जाएं और Promo Code वाले आइकॉन में क्लिक करें, सबसे पहले यह देख लें की आपके लिए यह ऑफर अवेलबल है या नहीं। अगर है तो उसे कॉपी कर लें और रिचार्ज करने के दौरन कोड को रिडीम कर लें. आपका रिचार्ज अमाउंट प्रोमोकोड कॉपी करने के साथ ही कम हो जाएगा।


Next Story