बिज़नेस

Jio Plans 2021: 2 साल फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 2GB डेटा देने का ऐलान कर दिया, जानिए!

Jio Plans 2021: 2 साल फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 2GB डेटा देने का ऐलान कर दिया, जानिए!
x

जियो 

Jio Plans 2021: Jio ने अपने शुरूआती दौर में भारत की जनता को फ्री सिम कार्ड के साथ-साथ अनलिमटेड कालिंग और डेटा बांटा था.

Jio Plans 2021: Jio ने अपने शुरूआती दौर में भारत की जनता को फ्री सिम कार्ड के साथ-साथ अनलिमटेड कालिंग और डेटा बांटा था. 2 साल फ्री सर्विस देने के बाद जियो ने ग्राहकों से पैसे की वसूली करनी शुरू कर दी थी. हाल ही में 2021 दिसम्बर 1 से जियो ने फिर अपने प्लान में बढ़ोत्तरी कर दी. जो ग्राहकों को एक झटके से कम नहीं थे. खैर ग्राहकों को खुश करने के लिए जियो ने कुछ शानदार प्लान भी घोषित किये है. जिसे आपको जानना चाहिए था.

हम जिस Prepaid Plans की बारे में बात कर रहे है वो है 155 रुपये का प्लान. इस प्लान में डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स जैसे बेनिफिट्स के साथ आता है. इसमें Jio के ऐप्स जैसे including Jio Cinema, Jio TV, Jio Cloud और Jio Security का भी एक्सेस दिया जाता है.

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस वैलिडिटी के दौरान ये किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 300 SMS और टोटल 2GB हाई-स्पीड डेटा देता है. डेटा खत्म हो जाने के बाद स्पीड को कम करके 64kbps कर दी जाती है. इस प्लान के साथ Jio Cinema, Jio TV और दूसरे का भी एक्सेस मिलता है.

अगर आपको लिमिटेड डेटा को लेकर टेंशन है तो आप डेटा ऐड-ऑन वाउचर ले सकते हैं. इसकी कीमत जियो की वेबसाइट पर 15 रुपये से शुरू होती है. इसकी जब भी जरूरत हो आप रिचार्ज कर सकते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार Jio के कस्टमर्स सितंबर महीने में कम हुए हैं.

Next Story