बिज़नेस

Jio New Year Offer 2022: 2 साल फ्री इंटरनेट बांटने के बाद मुकेश अंबानी नए साल में फिर देने वाले है डबल तोहफा, खबर पढ़ झूम उठेंगे ग्राहक

Jio New Year Offer 2022: 2 साल फ्री इंटरनेट बांटने के बाद मुकेश अंबानी नए साल में फिर देने वाले है डबल तोहफा, खबर पढ़ झूम उठेंगे ग्राहक
x
जियो कंपनी जल्द ही धमाकेदार प्लान लेकर आ रहे है.

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान में बढ़ोतरी कर दी है. ये सभी नियम 1 दिसम्बर से लागू होंगे. बता दे की रिलायंस जियो ने Jio Phone Next स्मार्टफोन पेश किया है जिसे गूगल की साझेदारी में बनाया गया है. जियो ने शुरुआती दिनों में फ्री इंटरनेट बांटकर हड़कंप मचा दिया था. वही खबर ये भी आ रह है की जियो नए साल 2022 में डबल धमाका करने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक नए साल 2022 में जियो दो नए प्रोडक्ट लॉन्च करेगा जो कि Jio टैबलेट और Jio TV है. इसके अलावा जियो लैपटॉप पर भी काम चल रहा है.

91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक नए साल में जियो दो नए हार्डवेयर प्रोडक्ट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है और ये दो प्रोडक्ट जियो टीवी और जियो टैबलेट होंगे, हालांकि लॉन्चिंग तारीख के बारे में फिलहाल कोई सटीक जानकारी उपलब्ध नहीं है और ना ही स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है.

उम्मीद की जा रही है कि जियो फोन नेक्स्ट की तरह जियो टैबलेट और जियो टीवी को भी किफायती दर पर पेश किया जाएगा. कहा जा रहा है कि जियो टैबलेट को PragatiOS के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसे भी गूगल की साझेदारी में पेश किया जाएगा.

जियो टैबलेट में गूगल प्ले स्टोर का सपोर्ट होगा और क्वॉलकॉम का प्रोसेसरम मिलेगा. Jio TV में भी तमाम ओटीटी एप्स का सपोर्ट मिलेगा और हो सकता है कि इसे जियो फाइबर सेटटॉप बॉक्स के साथ पेश किया जाए. टीवी को कई अलग-अलग साइज में पेश किया जा सकता है.

जियो के पहले लैपटॉप Jio Book की लीक रिपोर्ट तो पिछले दो साल से आ रही है. जियो बुक को मीडियाटेक MT8788 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें एचडी स्क्रीन मिलेगी और स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर मिलेगा जिसके साथ स्नैपड्रैगन X12 4G मॉडेम होगा. जियो बुक में जियो के सभी एप्स प्री-इंस्टॉल मिलेंगे.

Next Story