बिज़नेस

Jio New Recharge Plan: मुकेश अंबानी ने 2 साल फ्री में बांटा था इंटरनेट, अब एक बार फिर दिया अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का मजा, जानिए!

Jio New Recharge Plan: मुकेश अंबानी ने 2 साल फ्री में बांटा था इंटरनेट, अब एक बार फिर दिया अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का मजा, जानिए!
x

जियो 

Jio New Recharge Plan: रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-idea) ने 1 दिसम्बर 2021 में अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) की टैरिफ बढ़ा दीं जिसके बाद टेलीकॉम कंपनी से ग्राहक नाराज नजर आ रहे है.

Jio New Recharge Plan: रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-idea) ने 1 दिसम्बर 2021 में अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) की टैरिफ बढ़ा दीं जिसके बाद टेलीकॉम कंपनी से ग्राहक नाराज नजर आ रहे है. ग्राहकों की नाराजगी को खुश करने के लिए जियो ने नए-नए रिचार्ज प्लान भी लांच किये है. जिससे ग्राहकों को थोड़ा राहत भी मिल सके. आज हम आपको 91 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे है जो ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स लेकर आया है.

जियो के 91 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) कालिंग भी दी जा राजी है.

साथ ही जियो के इस प्लान (Plan) में ग्राहकों को 50 एसएमएस (SMS) के साथ रोजाना 100 एमबी डेटा भी मिलता है. रिलायंस जियो (Jio) आपको इस प्लान के तहत 200 एमबी अतिरिक्त डेटा भी मुहैया कराएगा.

कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 28 दिन के लिए 3 जीबी डेटा मिलता है. अगर इस प्लान को ओवरऑल देखा जाए तो यह उन लोगों के लिए शानार है, जिनका इंटरनेट का यूज ज्यादा नहीं है और वे सस्ते प्लान (Cheapest Plan) की तलाश में रहते हैं.

Next Story