बिज़नेस

Jio दे रहा हर महीने ₹20000 कमाने का मौका, फटाफट से जानिए प्रोसेस

Jio Partner Programme
x
Jio Partner Programme in hindi: पैसा कमाने की इच्छा सभी की होती है। लेकिन कई बार लोग जानकारी और संसाधन के अभाव में कुछ नहीं कर पाते।

Jio Partner Programme in hindi: पैसा कमाने की इच्छा सभी की होती है। लेकिन कई बार लोग जानकारी और संसाधन के अभाव में कुछ नहीं कर पाते। लेकिन आज के समय में ऐसा नहीं है अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं और आपके पास स्मार्टफोन है तो आप अवश्य पैसा कमा सकते हैं। वह भी दो-चार हजार नहीं घर बैठे महीने के करीब 20 हजार रुपए कमा सकते हैं। एक अनुमान के मुताबिक बताया गया है कि प्रतिदिन 800 से लेकर 900 रुपए तक प्राप्त हो जाते हैं। इसके लिए आपको जिओ पार्टनर प्रोग्राम (Jio Partner Programme) का हिस्सा बनना होगा। यह भी बहुत सरल तरीके से किया जा सकता है।

प्रोग्राम से जोड़ने का तरीका

जिओ पार्टनर प्रोग्राम से जुड़ने के लिए आपको डायरेक्ट लिंक आफ जिओ पीओएस लाइट एप पर जाना होगा। इसके बाद आपको ऐप दिखेगा जिसे आप अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लें। इतना करने के बाद आपको एप रजिस्टर करना होगा रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले उसमें एक फॉर्म खोलें। और फार्म को पूरी तरह से भरे। फॉर्म भरने के पश्चात आप सम्मिट करेंगे। उसके पश्चात लॉगिन और पासवर्ड प्राप्त हो जाएगा।

क्या है वर्क प्रोसेस

ऐप को इंस्टॉल लॉगइन पासवर्ड प्राप्त होने के बाद होम पेज पर आना होगा। जहां पर अर्न नाउ पर क्लिक करें। इसके पश्चात आपको दो तरह के काम बताए जाएंगे। अब आपको चयन करना है कि आप कौन सा काम करेंगे। कार्य का चयन करने के पश्चात ही आपको कंपनी द्वारा कार्य के घंटे टारगेट सब फिक्स कर बता दिया जाएगा।

साथ ही यह भी बताया जाएगा कि कार्य के बदले आपको कितना पेमेंट मिलेगा। जैसे ही आप कार्य का टारगेट पूरा करेंगे पैसे आपके खाते में पैसा आ जाएंगे। इस प्रकार आप घर बैठे अच्छी कमाई कर सकते हैं।

Next Story