बिज़नेस

Jio Independence Offer: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जियो ने जारी किया इंडिपेंडेंस ऑफर, एक साल की वेलिडिटी मिलेगी

Jio Independence Offer: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जियो ने जारी किया इंडिपेंडेंस ऑफर, एक साल की वेलिडिटी मिलेगी
x
Jio Independence Offer: जियों के इंडिपेंडेंस ऑफर वाले पैक का रिचार्ज कराने पर एक साल की वेलिडिटी मिलेगी

Jio Independence Offer: भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलायंस जियो (Jio) ने इंडिपेंडेंस ऑफर शुरू किया है. Jio Independence Offer के तहत रिचार्ज कराने पर एक साल तक की वेलिडिटी मिल रही है. इतना ही नहीं 75GB तक 4G डेटा कूपन के साथ नेटमेड्स, आजियो एयर इक्सिगो के डिस्काउंट कूपन भी मिल रहे हैं.

Jio Independence Offer में फ्री कालिंग, इंटरनेट डेटा, फ्री SMS के अलावा कई बेनिफिट मिलने वाले हैं. यहां तक 100% वैल्युबैक बेनिफिट्स भी कंपनी की तरफ से ऑफर किए जा रहे हैं. Netmeds, Ajio, Ixigo जैसी ऐप्स में 75GB 4G डेटा का रिडीम कूपन भी मिल रहा है.

जियो का इंडिपेंडेंस ऑफर

रोजाना 2.5GB डेटा, अलग से 75GB 4G इंटरनेट डेटा का कूपन, हर दिन 100 SMS और एक साल के लिए Free Disney+Hotstar Subscription भी मिल रहा है. जियो के इंडिपेंडेंस ऑफर प्लान की वेलिडिटी पूरे 365 दिन की है. मतलब एक बार रिचार्ज कराओ और साल भर के लिए हर महीने रिचार्ज कराने से फुरसत पाओ वाला ऑफर है. जियो इंडिपेंडेंस ऑफर में रिचार्ज करने पर Free Jio Apps का भी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

Jio Independence Offer Recharge Plan

ऊपर बताए सभी बेनिफिट्स को पाने के लिए आपको My Jio App या किसी भी ऐप से रिचार्ज करना होगा। इस ऑफर के तहत आपको Jio का ईयरली प्लान खरीदना होगा जो 2,999 रुपए का है. मतलब आपको Free Disney+Hotstar Subscription साल भर के लिए और रोजाना 2.5GB इंटरनेट के साथ 75GB का इंटरनेट डाटा एड ऑन सिर्फ महीने के 250 रुपए में मिल रहा है.

Jio Independence Offer Benefits

  • Netmeds में खरीदी करने पर 25% का डिस्काउंट मिलेगा
  • Ixigo में फ्लैट 750 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा
  • Ajio से शॉपिंग करने पर 1000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा


Next Story