बिज़नेस

JIO ने 2 साल फ्री में बांटा था इंटरनेट, अब Airtel ने अपने ग्राहकों को दी बड़ी खुशखबरी, रोज Free मिलेगा..

JIO ने 2 साल फ्री में बांटा था इंटरनेट, अब Airtel ने अपने ग्राहकों को दी बड़ी खुशखबरी, रोज Free मिलेगा..
x

AIRTEL

Airtel देश की बड़ी कंपनी में से एक है.

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कम्पनी रिलायंस जियो ने 2 साल फ्री इंटरनेट देकर सबको चौका दिया था. अब हाल ही में जियो, आइडिया-वोडा के साथ Airtel ने भी अपने प्रीपेड प्लान में 25 प्रतिशत तक इजाफा किया है. बता दे की प्लान बढ़ जाने के कारण ग्राहकों के जेब में सीधा असर पडा है. वही महंगे प्रीपेड प्लान से निजात दिलाने के लिए एयरटेल ने चार प्रीपेड प्लान भी लांच किया है जो ग्राहक के लिए काफी किफायती है.

बता दे की एयरटेल ने ग्राहकों को प्रतिदिन 500MB इंटरनेट डेटा देने की घोषणा की है. इनमें 265 रुपये, 299 रुपये, 719 रुपये और 839 रुपये के रिचार्ज प्लान शामिल हैं. अपडेट के बाद ग्राहकों के 265 रुपये के प्रीपेड प्लान में रोज 1GB की बजाय 1.5GB डेटा मिलेगा. जबकि 299 रुपये और 719 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 1.5GB की बजाय 2GB डेटा दिया जाएगा.

वही 839 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो ग्राहकों को इसमें प्रतिदिन 2GB की बजाय 2.5GB डेटा दिया जाएगा. अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को चारों प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी.

ऐसे उठाये अतिरिक्त डेटा का लाभ

एयरटेल की वेबसाइट और एयरटेल थैंक्स मोबाइल ऐप से उठाया जा सकता है. हालांकि, कंपनी की ओर से यह साफ नहीं किया गया है कि एक्सट्रा डेटा ऑफर कब तक वैलिड रहेगा. बता दें कि यह जानकारी टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट से मिली है.


Next Story