बिज़नेस

JIO: सिर्फ एक रिचार्ज करने पर मिलेगा Netflix, Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन और भी बहुत कुछ

JIO: सिर्फ एक रिचार्ज करने पर मिलेगा Netflix, Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन और भी बहुत कुछ
x
JIO अपने ग्राहकों का ख़ास खयाल रखता है इसी लिए तो इतना सब मुफ्त में मिल रहा है यार

JIO Best Recharge Plan: jio का सिर्फ एक रिचार्ज कराने पर आपको Netflix, Amazon Prime, Disney+Hotstar जैसे OTT प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। यानी के फ्री कालिंग, इंटरनेट और मेसेजिंग के साथ वेब्सीरेज और नई फिल्मों का आनंद एक ही रिचार्ज पर मिल जाता है। लोग नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार में वेब्सीरेज तो देखना चाहते है लेकिन इसके लिए कोई पैक खरीदने में कंजूसी दिखाते हैं आज कल तो दोस्त यार भी OTT का ID पॉसवर्ड देने से आनाकानी करते हैं लेकिन आप अपना मोबाइल सिम कार्ड रिचार्ज कर के इन सभी OTT में फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। आज हम आपको JIO के कुछ ऐसे मस्त प्लान बताएगे जो आपके बहुत काम आने वाले है.

JIO का 399 वाला बजट प्लान

अगर आप जिओ का 399 वाला प्लान रिचार्ज करते हैं तो आपको डाटा और फ्री कॉल्स तो मिलेगा ही साथ ही Netflix Mobile, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा बॉस। आपको इसके लिए 75 GB इंटरनेट डाटा भी मिलेगा।

599 का धांसू प्लान

इस पोस्ट पेड प्लान में आपको 100 GB इंटरनेट डाटा के साथ साथ ही Netflix Mobile, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है ये कंपनी का फेमिली प्लान है जिसके साथ एक अतिरिक्त सिमकार्ड भी मिलता है वहीँ कोई भी रिचार्ज करने पर फ्री कालिंग और प्रतिदिन 100 SMS फ्री में मिलते ही हैं।

JIO का 799 वाला फुल लोडेड प्लान

इस प्लान में आपको 200 GB डाटा मुफ्त अनलिमिटेड कालिंग डेली 100 SMS और 3 एडिशनल सिम कार्ड के साथ Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

JIO का 1499 वाला सुपर से भी ऊपर प्लान

आपको JIO में 1499 का रिचार्ज करने पर बहुत कुछ मिलता है इसमें भी Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठाया जा सकता है और तो और 300 GB इंटरनेट डाटा मिलता है।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story