बिज़नेस

Jio Free Recharge Big Alert 2023: जियो ने लांच किया सबसे सस्ता प्लान, पूरे साल ग्राहकों को मिलेगी Unlimited Calling और Data

Jio Free Recharge Big Alert 2023
x

Jio Free Recharge Big Alert 2023

Jio Free Recharge Plan: यदि आप Jio Recharge करवाने के बारे में सोच रहे है तो आज हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है.

Jio Free Recharge Plan: यदि आप Jio Recharge करवाने के बारे में सोच रहे है तो आज हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है. जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे. जैसा की आप लोग जानते है की जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. आज इस लेख में हम आपको Jio के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमे ग्राहकों को Unlimited Calling, Data और SMS की सुविधा मिलती है.

Jio अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर नए नए प्लान लेकर आता है. अगर आप भी Jio के प्लान के बारे में जानना चाहते है तो आपको बता दे की इस लेख में आपको पूरी डिटेल्स मिलेंगे.

Jio 1559 Recharge

Jio 1559 Recharge करवाने पर आपको 28 दिन के रिचार्ज के 12 Pack मिलते हैं। इस दौरान आपको कॉलिंग की तो कोई टेंशन ही नहीं है। लेकिन डेटा 28 दिन में सिर्फ 2 जीबी दिया जाता है। Jio 1559 Recharge की कुल वैलिडिटी 336 दिन की दी जाती है। साथ ही इसमें कुल 3600 SMS भी मिलते हैं। ऐसे में इसे आप आसानी से My Jio Apps पर जाकर रिचार्ज करवा सकते हैं।

Jio ऐप्स का एक्सेस

Jio के इस प्लान में Jio TV, Jio Cinema, Jio Security, Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में दिया जा रहा है।

Next Story