बिज़नेस

Jay Anmol Ambani's Wife: अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल की शादी हो गई, उनकी पत्नी कृशा शाह कौन हैं

Jay Anmol Ambanis Wife: अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल की शादी हो गई, उनकी पत्नी कृशा शाह कौन हैं
x
Jay Anmol Ambani's Wife: रिलायंस अनिल धीरूभाई अंबानी के चेयरमैन और मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल की शादी रविवार को संपन्न हुई है

Jay Anmol Ambani's Wife: मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी (Anil Ambani) के बेटे जय अनमोल की 20 फरवरी (रविवार) को उनकी मंगेतर कृशा शाह से शादी हो गई. इस हाई लेवल शादी में देश के कई दिग्गज बिजनेसमैन और नेता, आर्टिस्ट ने हिस्सा लिया।

जय अनमोल (Jay Anmol) और कृशा शाह (Krisha Shah) की शादी अनिल अंबानी के मुंबई पाली हिल्स मैं मौजूद आवास में संपन्न हुई. दोनों की शादी के बाद सोशल मीडिया इनकी शादी की पिक्स से भर गया है, हर कोई बिज़नेस फैमिली की हाई क्लास शादी की तारीफ कर रहा है।

कौन हैं कृशा शाह (Who Is Krisha Shah)


दोनों की सगाई पिछले साल दिसंबर में हुई थी. 18 फरवरी को मेहँदी और प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई और 20 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. जय अनमोल की पत्नी कृशा शाह मुंबई में ही पैदा हुई थीं, और उनकी पढाई मुंबई, अमेरिका और यूके में हुई, वो एक सोशल वर्कर हैं और लव नॉट फियर (Love Not Fear) कम्पैन चलाती हैं.इसके जरिये वो मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने का काम करती हैं. इसके अलावा अपने भाई मिशाल के साथ एक डिस्को नाम की कंपनी भी चलाती हैं. कृशा कॉलेज से दिनों से अनमोल की गर्लफ्रेंड रही हैं, दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे



क्या मुकेश अंबानी अनिल अंबानी के बेटे की शादी में शामिल हुए

वैसे तो अनिल और मुकेश के बीच में बिज़नेस को लेकर विवाद हमेशा सुखियों में रहा है लेकिन जब फेमिली रिलेशन की बात आती है तो कोई मनभेद नहीं रह जाता। जय अनमोल की शादी में मुकेश अंबानी उनकी पत्नी नीता, बेटी ईशा, टीना अंबानी शामिल हुई थीं. वहीं बिगबी अमिताभ बच्चन, जया बच्चन भी शादी का हिस्सा बने थे.


Next Story