बिज़नेस

क्या ट्विटर बिकने वाला है? Elon Musk के 3273.44 अरब रुपए के ऑफर को Twitter स्वीकार कर सकता है!

क्या ट्विटर बिकने वाला है? Elon Musk के 3273.44 अरब रुपए के ऑफर को Twitter स्वीकार कर सकता है!
x
Twitter Might Accept Elon Musk's Offer: दुनिया के सबसे अमीर शख्स इन दिनों Twitter को खरीदने की ज़िद पकडे हुए हैं

Is Twitter going to sell out: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति Elon Musk इन दिनों सिर्फ Twitter को किसी भी हाल में खरीदने के लिए बावले हो रखे हैं. उन्होंने Twitter को अपने नाम करने के लिए 43 बिलियन डॉलर मतलब करीब 3273.44 अरब रुपए का ऑफर दिया है. Elon Musk ट्विटर के सबसे बड़े शेयरहोल्डर हैं, उनके पास Twitter के इतने शेयर हैं जितने खुद कंपनी के फाउंडर के पास भी नहीं है. ऐसे में Twitter खुद को एलोन मस्क को बेचने पर विचार कर रहा है. जबकि पहले इस ऑफर को ठुकरा दिया गया था.

Twitter और Elon Musk के बीच क्या चल रहा

What's going on between Twitter and Elon Musk: एक विदेशी रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर एलोन मस्क के ऑफर को स्वीकार कर सकता है, कंपनी इस मामले में अपने बोर्ड मेंबर्स से चर्चा कर रही है. एलोन मस्क ट्विटर को खरीदने के लिए हाथ धो कर पीछे पड़े हुए हैं. ट्विटर मस्क के ऑफर को 54.20 डॉलर पर शेयर के हिसाब से डील नहीं करने वाला है. कंपनी इससे भी बड़े ऑफर की तलाश कर रही है. फ़िलहाल एलोन ने 43 बिलियन डॉलर का ऑफर पेश किया है.

एलोन मस्क के पास ट्विटर के कितने शेयर हैं

How many twitter shares does Elon Musk have: फ़िलहाल एलोन मस्क के पास ट्विटर के 9.2% शेयर हैं. उन्हें कंपनी में बोर्ड ऑफ़ मेंबर बनने का ऑफर ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने दिया था लेकिन मस्क को मेंबर बनने में नहीं मालिक बनने में दिलचस्पी है.

एलोन मस्क ट्विटर क्यों खरीदना चाहते हैं

Why Elon Musk wants to Own Twitter: एलोन मस्क ट्विटर को खरीदकर उसे फ्री स्पीच प्लेटफार्म बनाना चाहते हैं, जहां लोग बिना किसी रुकावट के अपने मन में बात का इजहार कर सकें, कोई प्रतिबन्ध न हो और न कुछ गलत लिखने पर अकाउंट के साथ कोई दिक्कत आए, वह फ्रीडम ऑफ़ स्पीच को ट्विटर में इम्प्लीमेंट करना चाहते हैं.

Next Story