बिज़नेस

IPL JIO Cinema App Charge April 2023: जियो सिनेमा देखने वालो के लिए बुरी खबर! अब फ्री में नहीं देख पाएंगे IPL, देना होगा इतना चार्ज

IPL JIO Cinema App April 2023
x

IPL JIO Cinema App April 2023

Jio TV And Jio Cinema: इन दिनों देश में IPL 2023 धूम मचा रहा है. लोग अपने खिलाडी को देखने के लिए उत्तावले हुए है.

IPL JIO Cinema App Charge April 2023, IPL JIO Cinema App: इन दिनों देश में IPL 2023 धूम मचा रहा है. लोग अपने खिलाडी को देखने के लिए उत्तावले हुए है. अभी हाल ही में जियो ग्राहकों के लिए बुरी खबर सामने आ गई है. IPL JIO Cinema क्रिकेट फैंस को तगड़ा झटका लग गया है. IPL JIO Cinema App की फ्री सर्विस का लाभ उठा रहे लोगो को अब चार्ज देना होगा. जियो कंपनी ने ग्राहकों को झटका देते हुए कंफर्म किया है कि जियो सिनेमा रिचार्ज के लिए अब चार्ज देना बेहद जरूरी होगा.

देना होगा चार्ज

Jio Cinema App में अभी तक यूजर्स ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करके फ्री में मूवी, शोज, न्यूज, म्यूजिक और क्रिकेट का लुत्फ उठाते थे। वही फ्री IPL का मजा ले रहे थे. ऐसे में जियो सिनेमा ऐप का लुत्फ जियो यूजर्स ही उठा सकते थे. जो अब मुश्किल हो गया है.

इंटरव्यू में बताया कि कंपनी के रेवेन्यू को बढ़ाने के लिए और भारतीय मार्केट में मौजूद प्लेटफॉर्म के साथ प्रतिस्पर्धा के लिए कर सकती है। इसके अलावा अध्यक्ष ज्योति देशपांडे ने इस बात का भी खुलासा किया कि प्लेटफॉर्म पर नया कॉन्टेंट 28 मई से पहले ही उपलब्ध होगा। हालांकि अभी दर्शक फ्री मैच का लुत्फ ले पाएंगे।

Next Story