बिज़नेस

Share Market Tips: इस कंपनी में लगाएं पैसा, हो जायेंगे मालामाल, दे सकती है 250 फीसदी से ज्यादा रिटर्न

Share Market Tips
x
शेयर मार्किट (Share Market) की अच्छी समझ हो तो कोई भी अच्छा खासा मुनाफा कमा सकता हैं।

शेयर बाजार (Share Market) में जोखिम बहुत है, लेकिन ये भी सच है कि शेयर बाजार जितना रिटर्न और कही नहीं मिल सकता है। अगर आपने कभी शेयर बाजार में निवेश (Invest) नहीं किया है तो जानकारी दे दें कि यहाँ आपका निवेश किया हुआ पैसा एक हफ्ते में ही दोगुना हो सकता है। लेकिन इसके लिए आपको, सही शेयर का चुनाव करना होगा।

ऐसा शेयर जो आपको अच्छा मुनाफा कराए और आप मालामाल हो जाएं। अब सवाल ये उठता है कि सही शेयर का चुनाव कैसे किया जाए। कुछ विश्लेषक और ब्रोकिंग फर्म निवेशकों को चुनिंदा शेयरों को खरीदने की सलाह देते हैं। आज हम आपको ऐसे शेयर के बारे में बताएंगे जो दे सकता है मौजूदा स्तरों से भी भारी रिटर्न। आइए जानते हैं इस शेयर के बारे में विस्तार से।

क्या है शेयर का नाम?

पीआईएल इटालिका (Pil Italica) एक ऐसा शेयर है जो पिछले एक महीने में बहुत ज्यादा रिटर्न दे चूका है। शेयर का वर्तमान कीमत मात्र 13.26 रु है। लेकिन अगर इसके टार्गेट की बात करें तो ये बहुत हाई है। रिपोर्ट की माने तो ये संभवना है कि शॉर्ट टर्म में ये शेयर 20 रु तक पहुच जाए। यानी कि आपको शॉर्ट टर्म करीब 51 %रिटर्न में मिल सकता है

कैसी कंपनी है PIL इटालिका?

3 दशकों के समय से PIL इटालिका कंपनी स्टेबलिश है जो इनोवेटिव, टिकाऊ और उच्च गुणवत्ता के प्लास्टिक उत्पाद बनाती है। ISO-9001:2015 मान्यता प्राप्त ये कंपनी भारत की एकमात्र ऐसी कंपनी है जो सीई प्रमाणित प्लास्टिक फर्नीचर उत्पादों का निर्माण भी कार्ति है। PIL इटालिका कंपनी को प्लास्टिक फर्नीचर ब्रांड्स के रूप में भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल है।

कंपनी कैसे देगी निवेशक को 250 फीसदी से अधिक रिटर्न

रिपोर्ट्स में ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आने वाले छः महीनों में इस कंपनी का शेयर 38 रु तक पहुँच सकता है। यदि ये शेयर अपने मौजूदा लेवल से 38 रु पहुँचता है तो ये निवेशक को दे सकता है 186.7% तक का रिटर्न।

किन्तु इसका लॉन्ग टर्म है 50 रु और मन लीजिए अगर ये शेयर 50 रु तक पहुच जाता है तो निवेशक हासिल कर सकते हैं 250% से ज्यादा रिटर्न। यानि कि 13.26 रु से 50 रु तक पहुंचने के बाद ये शेयर देगा 277% का रिटर्न।

Next Story