बिज़नेस

Tata Power के इस Stock में करें निवेश, होगी मोटी कमाई

Share Market Investment Tips
x
Share Market Investment Tips: अगर आप भी शेयर मार्केट (Share Market) से अच्छा खासा पैसा कमाना चाहते हैं. तो यह खबर आपके लिए है.

Share Market Investment Tips: अगर आप भी शेयर मार्केट (Share Market) से अच्छा खासा पैसा कमाना चाहते हैं. तो यह खबर आपके लिए है. शेयर मार्केट का सही नॉलेज इंसान को मोटी कमाई कर आ सकता है. आज हम ऐसे स्टॉक के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको आने वाले समय में बंपर मुनाफा दे सकता है. यह यह स्टॉक देश के जाने-माने टाटा ग्रुप (Tata Group Profitable Stock) का है. शेयर मार्केट एक्सपर्ट्स ने इसमें निवेश करने की सलाह दी है. आइए जानते हैं इस स्टॉक से जुड़ी हर जानकारी..

Tata Power Stock

एक्सपर्ट्स का मानना है की आने वाले समय में टाटा पावर के शेयर अच्छा खासा रिटर्न देंगे. शेयर मार्केट के जाने-माने विशेषज्ञ सुमित बागड़िया को कहना है कि आने वाले समय में टाटा पावर से बेहतर रिटर्न मिल सकते हैं. सुमित ने बताया कि यह स्टॉक की कीमत अपने 52 वीक हाई से काफी कम है, ऐसे में अगर कोई टाटा पावर के शेयर की खरीदी करता है तो आने वाले समय में यह मुनाफे का सौदा हो सकता है.

Tata Power Share: कब खरीदें?

टाटा पावर के स्टॉक की बात करें तो इस समय इसकी कीमत ₹215 के करीब चल रही है. स्टॉक मार्केट विशेषज्ञ सुमित बगड़िया का कहना है कि आने वाले समय में इसकी कीमत बढ़कर ₹230 से ₹240 या ₹250 तक जा सकती है. सुमित बगड़िया ने टाटा पावर के स्टॉक को 200 से ₹210 की कीमत में खरीदने की सलाह दी है.

दे सकता है बंपर प्रॉफिट

टाटा पावर स्टॉक (Tata Power Share) को लेकर को लेकर सुमित बगड़िया और उनकी ब्रोकरेज हाउस चॉइस ब्रोकिंग का कहना है कि यह शेयर आने वाले समय में शानदार रिटर्न्स दे सकता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि यह शेयर कम समय में 20 फीसदी तक का रिटर्न दे सकता है. यानी अगर आप इस शेयर को खरीदते हैं तो आने वाले समय में यह 230 से 240 रुपये का बिक सकता है.

नोट: शेयर मार्केट में निवेश (Share Market Investment) वित्तीय जोखिम के अधीन है. यह खबर एक्सपर्ट की राय के आधार पर बनी है. अगर आप किसी भी शेयर पर इन्वेस्टमेंट करने की सोच रहे हैं तो एक बार बाजार के जानकार की राय जरूर ले लें. किसी भी प्रकार के प्रॉफिट एंड लॉस की जिम्मेदारी रीवा रियासत डॉट कॉम नहीं लेता है.

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story