बिज़नेस

Income With Old Notes: पर्स में रखी इस पुरानी नोट से लोग हो रहे मालामाल, सीधे अकाउंट में आ रहा 1000000 रूपए

Income With Old Notes: पर्स में रखी इस पुरानी नोट से लोग हो रहे मालामाल, सीधे अकाउंट में आ रहा 1000000 रूपए
x

WOW ! दिवाली के पहले 5 रुपए का ये पुराना नोट बना देगा लखपति, जानें कैसे? 

Income With Old Notes: पर्स में रखी इस पुरानी नोट से लोग हो रहे मालामाल, सीधे अकाउंट में आ रहा 1000000 रूपए! People are getting rich from this old note kept in purse, 1000000 rupees coming directly in the account

Income With Old Notes: आपने खूब सुना होगा कि पैसा कमाने के लिए पैसा होना आवश्यक है। लेकिन हम तो कहते हैं थोड़े पैसे से भी ज्यादा पैसा कमाया जा सकता है। बस इसके लिए तरकीब होनी चाहिए। ऑनलाइन के इस बड़े बाजार में अब बंद हो चुके नोटों की खूब पूछ परख हो रही है। अगर आप घर बैठ कर पैसा कमाना चाहते हैं तो तुरंत 5 रुपए का यह नोट ढूंढ लीजिए। क्योंकि अगर आपको यह 5 रुपए का नोट मिल गया तो आप मिनटों में 1000000 के मालिक बन सकते हैं।

खरीदारो के बीच बढ़ी मांग

क्या है कि आजकल पुराने और दुर्लभ नोट तथा सिक्के इकट्ठा करने की होड़ लगी हुई है। कुछ खास तरह के नोट और सिक्के लोग खरीद रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐसे कौन से नोट हैं जिनसे आप लाखों करोड़ों रुपए कमा सकते हैं।

बेचें रुपए

क्या आपको पता है कि आप पुराने नोट और सिक्के कहां दे सकते हैं। अगर नहीं पता है तो हम आपको बता रहे हैं कि इससे आप कॉइन बाजार, ई बाय तथा क्वीकर जैसी संस्थान है जो इस तरह के दुर्लभ नोट और सिक्के खरीद रही है।

कैसे बेचे

पुराने नोटों को बेचने के लिए हमें बताए गए नाम की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। जहां आप होमपेज रजिस्टर कर सकते हैं। साथ ही सबसे पहले विक्रेता के रूप में आप वहां रजिस्ट्रेशन करें। अपने मेमो की एक तस्वीर ले और इसे वेबसाइट पर अपलोड कर दें।

इसके पश्चात जो भी नोट खरीदने के इच्छुक व्यक्ति होंगे वेबसाइट में दर्ज आपके नंबर पर संपर्क करेंगे। उस समय आप अपने नोट को बेचने के लिए तोल-मोल कर सकते हैं।

ऑनलाइन नोट या कहीं रुपए बेचने का यह तरीका हर जगह काम करेगा।

Next Story