बिज़नेस

नए साल 2022 में 5 का सिक्का आपको कर देगा मालामाल, हर तरफ से होगी पैसो की बारिश, नौकर और गाड़ियों की लगेगी लाइन, होगी अरबो-खरबो की संपत्ति, जानिए!

नए साल 2022 में 5 का सिक्का आपको कर देगा मालामाल, हर तरफ से होगी पैसो की बारिश, नौकर और गाड़ियों की लगेगी लाइन, होगी अरबो-खरबो की संपत्ति, जानिए!
x
नए साल 2022 को आने में बस 3 दिन ही बचे है ऐसे में अगर आप चाहते है की आप घर बैठे लाखो-करोडो के मालिक बने तो आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप आसनी से मालामाल हो सकते है.

नई दिल्ली: नए साल 2022 को आने में बस 3 दिन ही बचे है ऐसे में अगर आप चाहते है की आप घर बैठे लाखो-करोडो के मालिक बने तो आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप आसनी से मालामाल हो सकते है.नए साल 2022 को आने में बस 3 दिन ही बचे है ऐसे में अगर आप चाहते है की आप घर बैठे लाखो-करोडो के मालिक बने तो आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप आसनी से मालामाल हो सकते है.यदि आपके पास 5 और 10 रुपये के सिक्के है तो इसकी फोटो आपको एक वेबसाइट पर डालनी होइ. इसके बाद इन सिक्को की बोली लगेगी और आप आराम से मालामाल हो जायेंगे.

ये सिक्का बनेगा लखपति

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉइन बाजार नामक वेबसाइट पर पुराने सिक्कों और नोटों की नीलामी हो रही है. यदि आपके पास भी 10 या 5 रुपये का सिक्का हो जिस पर वैष्णों माता का फोटो बना हो. तो इसके बदले आपको आसानी से लाखो करोडो रूपए मिल सकते है.

बता दे की इन दिनों ई-कॉमर्स (e-commerce) वेबसाइट पर तेजी से पुराने सिक्को की खरीदी-बिक्री चल रही है. ऐसे में यदि आपके पास भी माता वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi) के 5 और 10 के सिक्के हैं तो आप इनको बेचकर पैसा कमा सकते हैं. बता दें इन सिक्कों को साल 2002 में जारी किया गया था. माता रानी की तस्वीर होने के कारण लोग इन सिक्कों को काफी लकी मान रहे हैं. हिंदू धर्म में माता वैष्णो देवी की पूजा की जाती है. इसलिए, लोग इस तरह के सिक्कों के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं.

मिलेंगे इतने रूपए

इन सिक्कों को आप बेचकर10 लाख रुपये तक कमा सकते हैं. इसके अलावा आप इन सिक्कों की बोली के दौरान मोलभाव भी कर सकते हैं

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. रीवा रियासत न्यूज़ अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.

Next Story