बिज़नेस

किसी को वश में करना है तो करे प्याज से टोटका, इस तरीके को जान हिल जाएंगे आप!

Sandeep Tiwari
14 Jan 2022 1:45 PM GMT
किसी को वश में करना है तो करे प्याज से टोटका, इस तरीके को जान हिल जाएंगे आप!
x
आमतौर पर प्याज का उपयोग खाने में किया जाता है। लेकिन कम ही लोगों को पता है कि प्याज एक तामसी खाद्य पदार्थ है।

आमतौर पर प्याज का उपयोग खाने में किया जाता है। लेकिन कम ही लोगों को पता है कि प्याज एक तामसी खाद्य पदार्थ है। लेकिन यह तामसी खाद्य होने से हमारे लिए और भी उपयोगी हो जाता है। कहा गया है कि अगर प्याज का उपयोग वशीकरण में किया जाय तो यह बहुत कारगर है। इसे अमल में लाने के लिए बताया गया है कि कुछ खास उपाय करने होते हैं। जिन्हे विधि पूर्वक किया जाय तो अवश्य ही लाभ मिलता है। आज हम वह उपाय बताने जा रहे हैं।

पहला उपाय

कहा गया है कि अगर आप किसी को वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए शनिवार के दिन इस उपाय को करें। इसके लिए बताया गया है कि रात के समय एक प्याज को बीच से काटें। इसमें दो लौंग तथा दो इलायची गाड़ दें। इसके बाद उस प्याज को मौली से बांध दें। इसके बाद रात के अंधेरे में में इसे लेकर किसी सूने जगह में जायें। इस प्याज को लकडी के उपर रखकर 'ओम नमो दच्श कलीम कुरू सछ देवो नाम हीं हुरू-हूरू स्वः'। इस मत्र का 201 बार जाप करें। जैसे ही मंत्र का जाप समाप्त हो जाये वहां से चले आयें और पीछे मुडकर न देखें। ऐसा करने से अवश्य ही लाभ प्राप्त होता है।

दूसरा उपाय

वशीकरण के दूसरे में हमें थोड़ा नमक लेना है। इसके बाद उस नमक में थोड़ा पानी मिला लें और मूत्र मिलाएं। इसके बाद इसे सुखा लें। जब वह सूख जाये तो इसे रख लें और इसे अभिमंत्रित कर सिरहाने में रखकर सो जायें। दूसरे दिन प्याज की सब्जी उस व्यक्ति के लिए बनाएं उसमें सुखाया हुआ नमक मिला दें। कहा जाता है इसके उपयोग से उक्त व्यक्ति आपके वश में होगा।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story
Share it