बिज़नेस

किसी को भी वश में करना है तो करें यह टोटका, सब घूमेंगे आपके आगे पीछे!

किसी को भी वश में करना है तो करें यह टोटका, सब घूमेंगे आपके आगे पीछे!
x
अगर आपको किसी को वश में करना है तो अपनाइये यह टोटका।

हमारे लोक रीतियों में वशीकारण की कई विधि प्रचलन में हैं। इसके लिए कई बार लोग सिद्ध देवी देवता के मंदिर में जाकर वशीकारण विधि को पूरा करते हैं। लेकिन आज हम आपको वशीकारण का बहुत ही सरल सी विधि बताने जा रहे हैं। केलव हाथ में नाम लिखकर इसे किया जा सकता है और चाहे गये पुरूष या महिला को अपने वश में कर सकते हैं। इस सरल विधि को करने में कुछ सावधानी अवश्य करनी चाहिए।

यह चीजें आवश्यक

वशीकारण करने के लिए हमें कुछ सामग्रियों की आवाश्यकता होती है। जिससे दो फूल लौंग, थोडा सा देशी घी, गुलाब जल, काली मेंहदी तथा एक चुटकी काली हल्दी आवाश्यक है। इन सभी चीजो को पीसकर चूर्ण बना लें और घी मिलाकर पेस्ट तैयार करें।

प्रयोग की विधि

  1. बताया गया है कि इस पेस्ट को माचिस की तीली की सहायता से अपने दोनो हाथों में जिसे वश में करना है उसका नाम मंत्र के साथ बीच में लिखें।
  2. यह मंत्र है 'ऊँ ह््रीं श्रीं क्रीं ठः ठः अमुक वशं करो'। मंत्र में जहां अमुक लिखा है वहां अमुक के स्थान पर जिसे वश में करना है उसका नाम बोलें।
  3. इस मंत्र का 108 बार जाप करना है और 11 बार हाथ में लिखे स्थान पर फूक मारना है।
  4. मंत्र जाप पूरा होने के बाद मेहंदी को सूखने दें। बाद में इसे गुलाब जल से धो लें।
  5. इस प्रयोग को करने के बाद जिसे आप आने वश में करना चाहते हैं वह अपके वश में हो जायेगा।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत का यह समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story