बिज़नेस

स्त्री का सुख पाना चाहते है तो करे ये काम, दुनिया की हर सुन्दर महिला आएँगी आपके पीछे

स्त्री का सुख पाना चाहते है तो करे ये काम, दुनिया की हर सुन्दर महिला आएँगी आपके पीछे
x
अगर पारिवारिक जीवन सही नहीं चल रहा है तो आपको आवश्यक है कि आप शुक्र ग्रह की शांति के लिए शास्त्रों में बताएं गये उपायों को करें।

अगर पारिवारिक जीवन सही नहीं चल रहा है तो आपको आवश्यक है कि आप शुक्र ग्रह की शांति के लिए शास्त्रों में बताएं गये उपायों को करें। कहा गया है कि शुक्र ग्रह शांत होने से जीवन में एक ओर जहां स्त्री सुख प्राप्त होता है तो वहीं धन-वैभव भी मिलता है। वहीं बताया गया है कि अगर कुंडली में शुक्र ग्रह का दोष लग जाता है तो व्यक्ति को शारीरिक तथा मांशिक दुखों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में आवश्यक हो जाता है कि हम शुक्र ग्रह की शांति के लिए उपाय करें। आइये जाने हमें शुक्र ग्रह को शांत करने के लिए क्या करना होगा।

मंत्रों का करें जाप

मंत्रों में इतनी शक्ति होती है कि इससे बड़ी से बड़ी सिद्वियों को हासिल किया जा सकता है। आज हम कुछ ऐसे मंत्र बाताने जा रहे हैं जिनका नियम के अनुसार जाप किया जाये तो स्त्री सुख के साथ-साथ धन वैभव की प्राप्ति होती है। इन मंत्रों का 1600 बार जप करना पड़ेगा।

इन मंत्रों का करें जाप

ओम अन्नात्परिस्रुतो रसं ब्रह्मणा क्षत्रं पयः सोमं प्रजापति। ऋतेन सत्यमिन्द्रियं वियान शुक्रमन्धस इन्द्रस्येन्द्रियमिदं पयोऽमृतं मधु।।

ओम हिम कुन्द मृणालाभं दैत्यानां परमं गुरूम् सर्व शास्त्रप्रवक्तारं भार्गवं प्रणमाम्यहम।।

ओम द्रां, द्रीं दौं सः शुक्राय नमः।।

करें इन वस्तुओं का दान

हमारे धर्म शास्त्रों में बताया गया है कि ग्रहों की शांति के लिए जहां मंत्रों का जाप, पूजा तथा अनुष्ठान करने का विधान बताया गया है। तो वहीं दान करने का भी विधान है। बताया गया है कि हमें सुवर्ण, दूध, दही, श्वेत पुष्प, श्वेत फल, सुगंधित पदार्थ का दान करना चाहिए तथा दक्षिणा देना चाहिए।

धारण करें यह रत्न

  1. शुक्र ग्रह को शांत करने के लिए जातक को हीरा धारण करने के लिए बताया जाता है। हीरा धारण करने से ग्रहों में विशेष प्रभाव पड़ता है।
  2. साथ ही बताया गया है कि शुक्रवार के दिन कुष्ट रोगियों के खिचड़ी का दान करना चाहिए।
  3. बताया गया है कि जिन जातकों की कुंडली में शुक्र ग्रह कमजोर है उन्हे श्वेत तिलक लगाना चाहिए।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story