बिज़नेस

क्रिसमस के पहले बनना है लखपति तो घर में ये 200 की नोट ढूढ़िए फिर देखिए कमाल, जानिए कैसे?

क्रिसमस के पहले बनना है लखपति तो घर में ये 200 की नोट ढूढ़िए फिर देखिए कमाल, जानिए कैसे?
x

786 note 

जिस नोट में 786 नंबर लिखा है उसके बदले आप लाखो रूपए कमा सकते है.

देश भर में कोरोना काल (Corona Pandemic) के बाद कई लोगो ने नौकरी गवां दी है. ऐसे में कई लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ा है. ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है. जिसमे आप घर बैठे लाखो रूपए कमा सकते है. बस आपको अपने घर और जेब में देखना होगा की कोई ऐसी नोट तो नहीं है जिसमे 786 लिखा है.

यदि आपके पास 10, 20, 50, 100, 200 किसी भी तरह की नोट हो उसमे अगर 786 का नंबर लिखा है तो आप घर बैठे रातों रात लखपति बन सकते हैं. इन नोटों को आप ऑनलाइन बेवसाइट पर बेच सकते हैं. जहां लोग इन नोटों को पाने के लिए लाखों रुपये देने के लिए तैयार हैं. अगर आपके पास इन नोटों के सीरीज में 786 लिखा है। तो ऐसे नोट के कम से कम 3 लाख रुपये आसानी से मिल जाएंगे.

इस नोट को कस्टमर्स सेल के लिए सिक्का बाजार वेबसाइट पर जाकर सेल कर सकते हैं. अगर आपके पास भी हैं ये नोट तो फौरन इसे बाहर निकालकर सेल पर लगाइए. ताकि आपकी किस्मत चमक जाए.

यहाँ बेचे नोट

786 डिजिट वाले इस खास नोट को बेचने के लिए आपको सिक्का बाजार जैसी कई वेबसाइट्स हैं, जो ऐसे खास नोटों को ढूंढकर नीलामी कराती रहती हैं. आप यहां रजिस्ट्रेशन करा कर अपने नोट की नीलामी कर सकते हैं.

(डिस्क्लेमरः यह खबर अलग-अलग स्रोतों से जुटाई गई सूचनाओं पर आधारित है. रीवा रियासत न्यूज़ इस तरह के किसी खबर की पुष्टि नहीं करता है)

Next Story