बिज़नेस

सपने में अगर दिखी ये चीज़ तो हो जायेंगे मालामाल, हर तरफ होगी पैसो की बारिश, जानिए!

bank of baroda loan scheme
x
सपना देखना आम बात है. लेकिन कभी-कभी सपने भी सच हो जाते है.

सपना देखना आम बात है. लेकिन कभी-कभी सपने भी सच हो जाते है. सपने में दिखने वाली हर चीज़ो का कोई कोई ताल्लुक जरूर होता है. यदि आपको भी सपने में काला सांप दिखाई देता है तो इसका मतलब यह है की आपको मान-सम्मान के साथ-साथ मालामाल होने की पूरी गारंटी है.

बता दे की यदि सपने में आपको सर्प खाने के लिए दौड़ता हुआ दिखे, क्रोधित दिखे, फुंकार मारता दिखे या फिर अलग रंग का दिखे तो वह शुभ नहीं है. इसका मतलब है कि आपके शत्रु आपके खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं. आपके शत्रु आपके सम्मान को ठेस पहुंचाना चाहते हैं. अगर आप ऐसा सपना देखते है तो उस स्थिति में भोलेनाथ के शिवलिंग का अभिषेक करना चाहिए और शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाने चाहिए.

ध्यान रहे जब आप शिवलिंग पर बेलपत्र आदि चढ़ाते हैं तो इससे शत्रुओं का दमन होता है. इस वजह से हर सोमवार को ऐसा करना चाहिए। ऐसा भी कहा जाता है कि सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखते हैं तो इसका मतलब है कि आने वाले समय में आपको किसी कारण कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. इसके अलावा अगर आपको सोते हुए सफेद या फिर सुनहरे रंग का सांप नजर आए तो इसका मतलब है कि आपकी किस्मत जल्द ही खुलने वाली है.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story