बिज़नेस

सुबह बिस्तर से उठते ही दिख जाएं ये चीज़ तो घर में मचेगी तबाही, हो जायेगा अनर्थ, जानिए!

Shashank Dwivedi
15 Jan 2022 6:21 AM GMT
सुबह बिस्तर से उठते ही दिख जाएं ये चीज़ तो घर में मचेगी तबाही, हो जायेगा अनर्थ, जानिए!
x
जब हम रात को सोकर सुबह उठाते है तो हमारा मन और तन तरोताजा हो जाता है.

नई दिल्ली: जब हम रात को सोकर सुबह उठाते है तो हमारा मन और तन तरोताजा हो जाता है. सभी को शाम और रात से अच्छी सुबह लगती है. क्योकि सुबह ताजगी लेकर आती है. सुबह-सुबह योग, व्यायाम, स्नान और पूजा सब अच्छा माना जाता है. एक कहावत है की सुबह अगर अच्छी गई तो पूरा दिन अच्छा जाता है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी चीज़ो के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में आप शायद ही जानते हो और धोखे से सुबह उन चीज़ो को देख लिया तो अनर्थ होना तय है. ऐसे में उन नकारात्मक चीज़ो से बचना बहुत जरूरी है.

शीशा

अगर आप सुबह उठकर सबसे पहले शीशा के पास जाकर अपना चेहरा देखते है तो ये बहुत ही बुरा माना जाता है. कहा जाता है ऐसा करने पर आपके घर में नकारात्मक शक्तियों का प्रवेश हो जाता है और आपके बने हुए कार्य बिगड़ने लगते है.

बर्तन

रात में खाने के बाद जो आपके जूठे बर्तन है उन्हें कभी किचन में नहीं छोड़ना चाहिए. धोखे से अगर सिंक बर्तन को सुबह कोई व्यक्ति देख लता है तोवो व्यक्ति पूरे दिन टेंशन में रहता है. साथही शरीर में नकारात्मक ऊर्जा का वास होने लगता है.

घड़ी

यदि आप पास बंद घडी रखी हुई है तो उसे या तो हटा दे या फिर उसको सुधरवाकर फिर लगा दे. कहा जाता है की अगर सुबह उठते ही बंद घड़ी में नजर पड़ जाये. तो किसी से लड़ाई-झगड़ा होना तय है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Rewariyasat.com इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Next Story
Share it