बिज़नेस

अगर सपने में दिखें आपको ये चीजें तो समझ लो मिलने वाला है जमीन में गड़ा हुआ करोड़ों का खजाना, जानिए!

अगर सपने में दिखें आपको ये चीजें तो समझ लो मिलने वाला है जमीन में गड़ा हुआ करोड़ों का खजाना, जानिए!
x
दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्हे गड़ा हुआ सोना और जेबरात मिलते है.

दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्हे गड़ा हुआ सोना और जेबरात मिलते है. जमीन में गड़ी हुई चीज़े लेने से पहले कई तरह के संकेत मिलते है इसे जानना चाहिए. चलिए आज हम आपको बताते है इन संकेत के बारे में..

धन मिलने के ये है संकेत

यदि आपके सपने में सफेद सांप (white Snake) या जलता हुआ दीपक दिखाई देता है. आपके लिए कोई खजाना गाड़कर रखा है. यदि अष्टम भाव का मालिक उच्च का हों तथा धनेश व लाभेश के प्रभाव में हों तो व्यक्ति को निश्चित रूप में अचानक धनलाभ (Money) होता है. पूर्व समय में इस योग को गढ़े धन प्राप्‍ति के लिए अहम माना जाता था. इस योग की खासियत होती है कि ये अचानक प्राप्त होता है.

मस्तिष्क रेखा सही स्थिति में हो यानी कि टूटी या कटी हुई नहीं हो, साथ ही भाग्य रेखा की एक शाखा जीवन रेखा से निकलती हो। हथेलियां गुलाबी व मांसल हों, तो करोड़ों में संपदा होने का योग बनता है।

माता का एक मंत्र है

'ॐ ह्रीं पद्मावति देवी त्रैलोक्यवार्ता कथय कथय ह्रीं स्वाहा।।'

इस मंत्र को रात्रि में सोने से पूर्व 1 माला रोज जपें। मान्यता है कि कुछ दिनों बाद गुप्त धन कहां है, इसकी आपको स्वप्न में जानकारी मिल जाएगी या अचानक ही कहीं से आपको धन की प्राप्ति होगी।

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story