बिज़नेस

यदि आपको दिखे ऐसे लक्षण तो समझ लें आपके घर में हुआ है काला जादू, जानिए!

यदि आपको दिखे ऐसे लक्षण तो समझ लें आपके घर में हुआ है काला जादू, जानिए!
x
काला जादू का असर दिखाई नहीं देता लेकिन अंदर ही अंदर वह अपना काम करता रहता है।

जिस तरह से व्यक्ति कठोर मेहनत कर जीवन में तरक्की प्राप्त करता है उसी तरह इस तरक्की का सुख वह व्यक्ति सुख पूर्वक भोग पाएगा या नहीं यह कहा नहीं जा सकता। क्योंकि हमारे समाज परिवार पड़ोस और कई बार रिश्तेदार भी हमारी तरक्की से जलन रखते हुए कई तरह से परेशान करते है। लोग काला जादू तक करवा देते हैं।

घातक है काला जादू

प्रारंभिक दिनों में कहा गया है कि काला जादू का असर दिखाई नहीं देता लेकिन अंदर ही अंदर वह अपना काम करता रहता है। काला जादू बहुत घातक होता है।और दिन ऐसा आता है जब वह उभर कर सामने आता है और हमारे लिए बड़ा संकट पैदा कर देता है।

ऐसे करें पहचान

  1. आज हम काले जादू को पहचानने के संबंध में कुछ जानकारी दे रहे हैं। जिससे पता चल जाएगा कि कहीं किसी ने आप के ऊपर काला जादू तो नहीं किया है। आप ही सरल तरीके से इसे पहचान सकते हैं।
  2. कहा गया है कि यदि आपके घर या अलमारी में रखे हुए कपड़े खराब हो जाते हैं या फिर घर में अचानक से आग लग जाए। तो समझ ले अवश्य ही आपके घर में किसी ने काला जादू कर दिया है। ऐसे में आपके घर को कोई दूसरा व्यक्ति जादू के माध्यम से नियंत्रित करता है।
  3. वही घर में अगर कोई काला जादू किया रहता है या फिर किसी के द्वारा टोना टोटका किया गया है तो निवास के मुख्य द्वार पर पानी खड़ा होना शुरू हो जाता है। कभी-कभी ऐसा नहीं भी होता है लेकिन काला जादू का असर रहता है।
  4. अगर घर के दरवाजे के सामने से बहुत संख्या में काले कीड़े अचानक से निकले तो समझ ले कि काला जादू का असर हो रहा है।
  5. अगर आपके घर का कोई व्यक्ति बीमार है उसका शरीर धीरे धीरे कर काला पड़ रहा है तो उस पर काला जादू की संभावना है।
  6. कई बार परिवार के लोगों में अचानक से आपसी तनाव बढ़ जाता है, विवाद की स्थिति निर्मित होती है तो यह भी काले जादू का असर हो सकता है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story