बिज़नेस

इन राशि वालो से करेंगे शादी तो होगा कुछ ऐसा कि खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे, जानिए!

Aaj Ka Rashifal 8 July
x

Aaj Ka Rashifal 8 July

राशिफल आपके स्वभाव को बताता है और रिश्तों को लेकर अक्सर उलझन रहती है.

राशिफल। व्यक्ति का स्वभाव उसकी राशि के अनुरूप होता है। यही वजह है कि शादी से पहले किसी ज्योतिषी से कुंडली दिखाकर अनुकूल कन्या की तलाश की जाती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियों के जातक काफी उलझे हुए होते हैं। जिसके चलते इनके रिश्तों में अक्सर अनबन बनी रहती है और कई बार तो रिश्ते टूट भी जाते है।

कुंभ राशि

इस राशि के लोगो अपने साथी के साथ थोड़ा दूरिया बनाकर रखना पसंद करते हैं। जिसकी वजह से इनकी पार्टनर के साथ दूरियां बढ़ने लगती है। ये रिश्ते की स्थित को भी नही समझ पाते है।

मेष राशि

इस राशि के लोग के जिद्दी स्वभाव के माने जाते हैं। इनमें हां सुनना हर बात में पसंद होता हैं। इनमें धैर्य की कमी होती है। इतना ही नहीं इस राशि से संबंधित लोग अपनी गलती को भी सही साबित करने लगते हैं। जिस कारण इन्हें अपने पार्टनर से पटती नहीं है।

मिथुन राशि

इस राशि के लोग प्यार जताने के मामले में तो काफी आगे रहते हैं, लेकिन बातों के चलते अपने पार्टनर की बातों को समझने की कोशिश नहीं करते हैं। जिसके चलते इनमें बातों की सही जानकारी नही हो पाती है। यही वजह है कि इनके रिश्ते में काफी परेशानिया आती है।

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग शक्की मिजाज के होते हैं। इनमें भयंकर गुस्सा भी होता हैं। कई बार ये गुस्से में आपा खो देते हैं। जिस कारण इन्हें अपने पार्टनर से बनती नहीं है और रिश्ते में खटास आ जाती है।

वृषभ राशि

इस राशि के लोग जिद्दी स्वभाव के होते हैं। यह इनके रिश्ते के लिए खतरनाक साबित होता है। ये अपने हर फैसले को सही साबित करने की कोशिश करते हैं। वैसे तो इस राशि के जातक बेहद शालीन होते हैं और अपनी बातों से पार्टनर का दिल जीत लेते हैं, लेकिन कई बार शब्दों से खेलने के चलते सामने वाले का दिल दुखा देते हैं।

नोट- यहाँ दी गई जानकारी सामान्य मान्याताओं पर आधारित जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story