बिज़नेस

अगर आपके हाथ में है इस जगह मछली का चिन्ह तो ये खबर पढ़ रह जाएंगे हैरान, जानिए!

अगर आपके हाथ में है इस जगह मछली का चिन्ह तो ये खबर पढ़ रह जाएंगे हैरान, जानिए!
x
हस्तरेखा विज्ञान में बताया गया है कि हमारे हाथ में कुछ खास चिन्ह अंकित होते हैं।

हस्तरेखा विज्ञान में बताया गया है कि हमारे हाथ में कुछ खास चिन्ह अंकित होते हैं। कई बार मछली का चिन्ह बना होता है। तो किसी के हाथ में त्रिशूल तथा त्रिभुज का चिन्ह पाया जाता है। यह हमारे जीवन के कई रहस्यों को खोलते है। कहा जाता है कि अगर यह निशान हमारे हाथ में पाये जाने वाले ग्राहों के पर्वत के आसपास होते है तो उसे जीवन में धन सम्पदा के साथ ही सभी प्रकार के सुख प्राप्त होते हैं। लेकिन आवाश्यक है कि मछली का यह चिन्ह हमारे हाथ में किस जगह है।

भाग्य रेखा और शुक्र पर्वत के पास है यह निशान

  1. कहा गया है कि अगर हमारे हाथ के भाग्य रेखा और शुक्र पर्वत के पास मछली का चिन्ह हाता है तो ऐसे लोग जीवन में संघर्ष कर अपना मुकाम बनाते हैं। ऐसे लोग अपनी आमदनी में जीवन व्यतीत करते हैं।
  2. कई बार ऐसे लोगों को अपने जीवन के शुरूआती जीवन में भले ही संघर्ष करना पडे लेकिन आधी उम्र के बाद यह अपने जीवन में खूब पैसा और सम्मान प्राप्त करते हैं।
  3. बताया गया है कि ऐसे लोग बडे़ पद भी प्राप्त करते हैं। नेता या फिर प्रशानिक तौर पर बड़ा पद पर रहते हैं। आपको सम्मान तथा इज्जत मिलता है।
  4. ऐसे लोगों को समाज में विशेष स्थान मिलता है। वह अपने व्यवहार के बल पर लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में इन लोगों से बनने वाला सम्बंध ज्यादा दिनो तक चलता है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

Next Story