बिज़नेस

पैसे की तंगी से है परेशान तो करें सिंदूर का टोटका, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद, नल के पानी के जैसे बरसेगा पैसा, जानिए!

पैसे की तंगी से है परेशान तो करें सिंदूर का टोटका, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद, नल के पानी के जैसे बरसेगा पैसा, जानिए!
x
आज के समय में बढ़ती महंगाई से लोगों की कमर टूट रही है।

आज के समय में बढ़ती महंगाई से लोगों की कमर टूट रही है। नौकरी पेशा लोग घर का खर्च कैसे चला रहे हैं यह उन्हें ही पता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं जिसको करने से पैसे की कमी दूर हो जाएगी। हम बताने जा रहे हैं सिंदूर का सरल और सहज टोटका। कहा गया है कि इस टोटके को करने से आर्थिक तंगी के साथ ही घर में कलह भी शांत हो जाता है।

सिंदूर के यह है टोटके

  1. अगर आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो एक नारियल पर सिंदूर लगाकर उसमें लाल वस्त्र बांधे। इस नारियल की विधिवत पूजा करें और पूजा स्थल में सुरक्षित रख दें। ऐसा करने से आपकी पैसे की दिक्कत धीरे धीरे कर दूर हो जाएगी।
  2. घर के मुख्य दरवाजे पर तेल और सिंदूर मिलाकर जिस दिन तक लगाएं। यह विधि वास्तुशास्त्र में बताई गई है। जिसमें कहा गया है कि दरवाजे पर सिंदूर लगाने से घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं करती है। इस विधि को अपनाने से वास्तु दोष दूर होता है।
  3. इसमें की कृपा प्राप्त करने के लिए घर के मुख्य द्वार पर सिंदूर लगी गणेश प्रतिमा लगवानी चाहिए। बुधवार के दिन गणेश भगवान को सिंदूर अर्पण करें। ऐसा करने से घर में सुख समृद्धि बनी रहती है। साथ में देवी लक्ष्मी अपनी कृपा साधक पर बनाए रखती हैं।
  4. कहां गया है कि इन सिंदूर के टोटकों को करने से आपके पास कभी भी नहीं होगी पैसे की कमी। साथ ही बताया गया है के टोटकों को करते समय विशेष सावधानी रखें। विधि-विधान और पवित्रता का ध्यान अवश्य रखना चाहिए।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story