बिज़नेस

घर में है रोटी तो करे बस ये काम, बदल जाएगी आपकी किस्मत, पलभर में होंगे मालामाल, जानिए!

घर में है रोटी तो करे बस ये काम, बदल जाएगी आपकी किस्मत, पलभर में होंगे मालामाल, जानिए!
x
व्यक्ति के जीवन में मुश्किलों का दौर लगा रहता है. दिक्कते आती है जाती है.

व्यक्ति के जीवन में मुश्किलों का दौर लगा रहता है. दिक्कते आती है जाती है. लेकिन कुछ दिक्कते ऐसी होती है जो हमेशा के लिए बनी रहती है. समस्याओ का निवारण करने के लिए व्यक्ति हर तरह के उपाय करता है. आज हम आपको ऐसे ही एक उपाय के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपकी जिंदगी बदल जाएगी.

सबसे पहले आपकी बता दे की इस काम को करने के लिए आपकी एक रोटी की जरूरत होगी जो आपके रसोई की शान होती है. बता दे की हम जिस चीज़ की बात कर रहे है उसमे रोटी से पूरी समस्या दूर हो जाएगी.

-जब आप रोटी बनाये तो सुबह टाइम एक रोटी बनाकर अपने पास रख ले. फिर इसके बाद इस रोटी को 4 बराबर भागों में बाँट दे. रोटी के चारों टुकड़ों में कुछ मीठा रखें. इस रोटी का पहला टुकड़ा गाय को खिलाएं. और प्रार्थना करें.

-रोटी का दूसरा टुकड़ा कुत्ते को खिलाएं. प्रार्थना करते हुए मन ही मन बोलें- यमराज का अनुसरण करने वाले श्याम और शबल को में यह अन्न का भाग देता हूं वह इस भोजन को ग्रहण करें.

रोटी के तीसरे हिस्से को कौओं को खिला दें. और मन ही मन प्रार्थना करें- पश्चिम , उत्तर, दक्षिण और पूर्व दिशा में रहने वाले कौए मेरे दिए हुए इस भोजन को ग्रहण करें.

-आखिर में रोटी के चौथे हिस्से को भूत-प्रेतों के नाम पर किसी चौराहे पर रख दें. और घर को वापस आ जाएं. रोटी के इस उपाय से आप नियमित रूप से करने से आपकी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी. और आपको कभी भी दुर्भाग्य का सामना नहीं करना पड़ेगा.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story