बिज़नेस

अगर घर में अचानक एक साथ दिख जाएं 3 छिपकलियाँ तो जरूर पढ़े ये खबर नहीं तो होगा कुछ ऐसा कि कांप उठेगी आपकी रूह, जानिए!

अगर घर में अचानक एक साथ दिख जाएं 3 छिपकलियाँ तो जरूर पढ़े ये खबर नहीं तो होगा कुछ ऐसा कि कांप उठेगी आपकी रूह, जानिए!
x
आपके घर में छिपकली का आना और उनका चारो तरफ घूमना आम बात है.

आपके घर में छिपकली का आना और उनका चारो तरफ घूमना आम बात है. बता दे की ज्यादातर बरसात के मौसम में ज्यादातर छिपकलियां दिखती है. वैसे तो अजीब दिखने वाली इस छिपकली को हम अपने घर से भगाने लगते है क्योकि छिपकली ज्यादातर हमारे खाने के सामान को दूषित कर देती है. छिपकली को बाहर भगाने में हम हर कोशिश करते रहते है. लेकिन आज हम आपको छिपकली के बारे में बताने जा रहे है जो भविष्य में होने वाली चीज़ो और घटनाओ का संकेत देती है.

वास्तुशास्त्र के अनुसार बताया गया है की छिपकली अगर आपके घर में आ रही है तो ये एक शुभ संकेत है. यही नहीं छिपकली भविष्य से जुडी कई घटना को पहले ही देख लेती है. और आपको इसके पहले आगाह करने की पूरी कोशिश करती है.

कहा जाता है यदि आपने एक साथ दो छिपकलियों का जोड़ा देखा है तो ये एक शुभ संकेत होता है. कहा जाता है कि नर और मादा छिपकली का समायोजन घर में पति -पत्नी के बीच अच्छे सामंजस्य की और संकेत करता है.

वही यदि आपके घर में अचानक तीन छिपकलियां एक ही जगह पर दिखाई दें, तो मान लीजिये माँ लक्ष्‍मी का आगमन आपके घर में हो चुका है. तुलसी के पौधे में छिपकली का दिखना जल्‍द ही बेशुमार दौलत मिलने का इशारा है. साथ ही एक साथ बहुत पैसा मिल जाना रूह कंपाने के बराबर है.

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Rewariyasat.com इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Next Story