बिज़नेस

हाँथ में बना है ऐसा निशान तो तलाक़ होना तय है, जानिए!

हाँथ में बना है ऐसा निशान तो तलाक़ होना तय है, जानिए!
x
हस्‍तरेखा शास्‍त्र से आपकी जिंदगी से जुड़े हर पहलू के बारे में पता किया जा सकता है.

हस्‍तरेखा शास्‍त्र से आपकी जिंदगी से जुड़े हर पहलू के बारे में पता किया जा सकता है. शादी, अफेयर, करियर, पैसे जैसे तमाम चीज़े आपकी हथेली में दर्शाई रहती है. हस्त रेखा देखने वाले पंडित या ज्योतिषी आपकी हथेली देख आपके भविष्य की सारी बाते बता देते है.

आपके हथेली में बनने वाले कुछ निशान शुभ होते है तो कुछ अशुभ. यदि आपकी हथेली में अशुभ योग बन रहे है तो उन्हें आसानी से इसका उपाय कर लेना चाहिए. आज हम आपकी हथेली के निशान के बारे में बताने जा रहे है.

आपके हाँथ में विवाह रेखा को अहम माना जाता है. विवाह जिंदगी का अहम् हिस्सा होती है. सभी लोग जानना चाहते है की उसका साथी कैसा होगा और उसके साथ उसका जीवन खुशमय रहेगा या नही. हस्‍तरेखा शास्‍त्र के अनुसार यह रेखा हाथ में सबसे छोटी उंगली के नीचे होती हैं और हथेली के बाहरी हिस्‍से से अंदर की ओर आती हुई दिखती हैं. अगर इस रेखा में कोई गड़बड़ी हो तो जातक का दांपत्‍य जीवन मुश्किलों में बीतता है. आज हम उसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

- कहा जाता है विवाह रेखा पर तिल होना लाइफ पार्टनर की जिंदगी के लिए खतरा माना जाता है. ऐसी स्थिति में या तो जीवनसाथी की मौत हो जाती है या उसे गंभीर बीमारी हो सकती है.

- कहते हैं विवाह रेखा के प्रारंभ में द्वीप का निशान हो तो जातक का दांपत्‍य जीवन दुख में गुजरता है. जी हाँ और ऐसे जातकों के लाइफ पार्टनर के एक्‍स्‍ट्रा मेरिटल अफेयर होते हैं.

- कहा जाता है विवाह रेखा की शुरुआत दो हिस्‍सों में बंटी हो या उससे कोई शाखा निकलती हो तो ऐसे जातकों का तलाक होने या रिश्‍ते में दूरी आने की आशंका बनी रहती है.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story