बिज़नेस

How To Get Personal Loan On HDFC Credit Card: क्रेडिट कार्ड पर भी एचडीएफसी बैंक दे रहा लोन, ऐसे करे अप्लाई!

How To Get Personal Loan On HDFC Credit Card: क्रेडिट कार्ड पर भी एचडीएफसी बैंक दे रहा लोन, ऐसे करे अप्लाई!
x

HDFC BANK 

How To Get Personal Loan On HDFC Credit Card: हर किसी को अचानक पैसो की जरूरत पड़ जाती है और ऐसे वक्त में उसे पैसे मिल नहीं पाते है. ऐसे में आपको घबराने की जरूरत नहीं हो.

How To Get Personal Loan On HDFC Credit Card: हर किसी को अचानक पैसो की जरूरत पड़ जाती है और ऐसे वक्त में उसे पैसे मिल नहीं पाते है. ऐसे में आपको घबराने की जरूरत नहीं हो. इमरजेंसी फंड (emergency fund) के रूप में आप एचडीएफसी बैंक (How To Get Personal Loan On HDFC Credit Card) के क्रेडिट कार्ड (Credit Card) से भी लोन लेने के लिए अप्लाई कर सकते है.

बता दे की HDFC बैंक अपने कस्टमर को इंस्टैंट लोन दे रहा है. इसे लेकर आप आसानी से अपना काम कर सकते है. इसके लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट में जाना होगा और सारी जानकारी लेनी होगी.

ये है EMI ऑप्शन

जानकारी के मुताबिक यदि आप क्रेडिट कार्ड से लोन लेते है तो आपको 12 से 60 महीनों तक के लिए समय मिलता है. इसे आप कब वापस करेंगे ये आपके ऊपर है. एचडीएफसी बैंक के सेविंग अकाउंट में कुछ समय बाद आपका अमाउंट क्रेडिट कर दी जाएंगी.

बता दे की लोन लेने के लिए किसी भी तरह की पेपर वर्क की जरूरत नहीं पड़ती है. इसमें सिर्फ HDFC Bank Credit Card number और बैंक के साथ रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर की जरूरत होती है. मोबाइल नंबर लोन अमाउंट डिस्बर्स होने से पहले वेरिफिकेशन के लिए इस्तेमाल होता है.

ऐसे करे अप्लाई

आप एचडीएफसी बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.hdfcbank.com/ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. महज तीन स्टेप में आप अप्लाई कर सकते हैं. Apply Online क्लिक करते ही नए पेज पर सबसे पहले आपको अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और क्रेडिट कार्ड का आखिरी 4 अंक देना होता है. फिर लोन अमाउंट चुनना होता है और सबमिट और रिसीव करना होता है.

Next Story