बिज़नेस

घर में बन रही रोटी बदल देगी आपकी किस्मत, पलभर में बना देगी मालामाल, बन जाएंगे देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन, होगी पैसो की बारिश

घर में बन रही रोटी बदल देगी आपकी किस्मत, पलभर में बना देगी मालामाल, बन जाएंगे देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन, होगी पैसो की बारिश
x
हर व्यक्ति चाहता है की वो अपनी जिंदगी में करोडो-अरबो रूपए कमाए.

हर व्यक्ति चाहता है की वो अपनी जिंदगी में करोडो-अरबो रूपए कमाए. ऐसे में वो हर तरह के टोटके और पूजा करता है. कभी-कभी जिंदगी में ऐसी परेशानियां आती है जिन्हे सुलझाने में हमें बहुत टाइम लग जाता है. आज हम आपको रोटी (Aese Kare Roti Ke Totke) के टोटके के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे आपकी पूरी समस्या दूर हो जाती है.

जब सुबह रोटी बनती है तो एक एक्स्ट्रा रोटी बनवा ले. इसके बाद उस रोटी को 4 बराबर भागों में बाँट ले. साथ ही रोटी के चारों टुकड़ों में कुछ मीठा रख दे और इस रोटी का पहला टुकड़ा गाय को खिलाएं.

रोटी का दूसरा टुकड़ा कुत्ते को खिलाएं. प्रार्थना करते हुए मन ही मन बोलें- यमराज का अनुसरण करने वाले श्याम और शबल को में यह अन्न का भाग देता हूं वह इस भोजन को ग्रहण करें.

रोटी के तीसरे हिस्से को कौओं को खिला दें. और मन ही मन प्रार्थना करें- पश्चिम , उत्तर, दक्षिण और पूर्व दिशा में रहने वाले कौए मेरे दिए हुए इस भोजन को ग्रहण करें. आखिर में रोटी के चौथे हिस्से को भूत-प्रतों के नाम पर किसी चौराहे पर रख दें. और घर को वापस आ जाएं.

रोटी के इस उपाय को नियमित रूप से करने से आपकी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी. और आपको कभी भी दुर्भाग्य का सामना नहीं करना पड़ेगा.tricks, bread, miraculous changes, life, just, work

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story