बिज़नेस

WhatsApp से दो मिनट में मिलेगा Home Loan, इस बैंक ने लाई स्कीम

PM Mudra loan Yojana
x
एचडीएफसी बैंक (hdfc bank) व्हाट्सएप (whatsapp) की मदद से 2 मिनट में होम लोन (home loan) मंजूर करने की सुविधा दे रहा है।

अगर आप होम लोन चाह रहे हैं तो अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि एचडीएफसी बैंक (hdfc bank) व्हाट्सएप (whatsapp) की मदद से 2 मिनट में होम लोन (home loan) मंजूर करने की सुविधा दे रहा है। अब आपको ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है। जैसे ही आप एचडीएफसी बैंक में अपनी जानकारी शेयर करेंगे ठीक 2 मिनट बाद आपका होम लोन पास हो जाएगा।

भेजनी होगी जानकारी

एचडीएफसी द्वारा होम लोन देने के लिए नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। इसका नाम रखा गया है 'स्पाट ऑफर'। 'स्पॉट ऑफर' के नियम के मुताबिक आपको दो मिनट के भीतर होम लोन पास करके दिया जाएगा। इसके लिए 9867000000 व्हाट्सएप नंबर पर बैंक द्वारा मांगी गई जानकारी शेयर करनी होगी। जानकारी के आधार पर एलिजिबिलिटी तय की जाएगी। इसके आधार पर प्रोविजनल होम लोन स्वीकृत हो जाएगा।

बताया गया है कि यह होम लोन केवल सैलरी इंडिविजुअल को ही मिलेगा। इसके अलावा अगर कोई इस सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं तो बैंक में संपर्क कर सुविधा का लाभ उठाएं।

आज हर कोई घर का सपना पूरा करना चाहता है सभी का सपना होता है कि उसका अपना घर हो। जिसमें एचडीएफसी बैंक बहुत बड़ा सहयोगी बनकर आया है। लोगों को सरल से सरल तरीके से होम लोन दे रहा है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story