बिज़नेस

Holika Dahan 2023: होलिका दहन और होली के दिन ये 2 रुपए का सिक्का बना देगा आपको ₹9 लाख का मालिक, ऐसा मौका नहीं मिलेगा दोबारा

holika_dahan 2023
x

holika_dahan 2023

जैसा की आप जानते है की आज पूरा देश Holika Dahan 2023 मना रहा है.

Holika Dahan 2023 In Hindi: जैसा की आप जानते है की आज पूरा देश Holika Dahan 2023 मना रहा है. वही 8 मार्च को होली का त्यौहार भी मनाया जा रहा है. यदि आप होली या होलिका दहन (Holika Dahan In Hindi) के दिन ख़ुशी की खबर सुनना चाहते यह तो सुनिए ये खबर आपके लिए ही है. इन त्योहार के मौके पर आप अचानक पैसा (Quick Money) कमाना चाहते है तो आपको हम आसान तरीका बताने जा रहे है. बता दे की इंटरनेशनल मार्केट (international market) में बाजार करके आप सिर्फ 5 मिनट में लाखों रुपए तक कमा सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक इन दिनों इंटरनेशनल मार्केट में एंटीक चीजों (antique things)की डिमांड बहुत बढ़ गई है. जैसे कुछ पुराने 2 रुपए के सिक्के हैं. यदि आप उन्हें खोज लेते हैं तो 5 लाख रुपए से 9 लाख लाख रुपए तक मिनटों में कमा सकते हैं. वो भी बिना कुछ करे- धरे. यदि आपके गुल्लक या पर्स में 1994 की सीरीज का 2 रुपए का सिक्का है तो सिर्फ 5 मिनट में 9 लाख रुपए तक कमा सकते हैं.

ये सिक्के बेचने का तरीका

2 रुपये का सिक्का बेचने के लिए आपको सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर एक सेलर के तौर पर अपने आपको रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आपको सिक्के की फोटो क्लिक करके अपलोड करनी होगी. साथ ही साइट पर अपनी पिक के साथ मेल आईडी भी डालनी होगी. इसके बाद वेबसाइट आपके द्वारा दी गई जानकारी को वेरिफाई करेगा. जिसके बाद आप सिक्का बेचने के लिए अधिकृत हो जाएंगे.

Next Story