बिज़नेस

अब पैसों की नो टेंशन, आसान किश्तों में घर ले आइये Hero Electric Scooter, कंपनी दे रही लोन

अब पैसों की नो टेंशन, आसान किश्तों में घर ले आइये Hero Electric Scooter, कंपनी दे रही लोन
x
Hero Electric Price: Hero Electric ने ग्राहकों की सुविधा के लिए Axis Bank के साथ करार किया है जिसमे आप आसान किश्तों में यह स्कूटर अपने घर ला सकते हैं

Hero Electric Price: Hero Electric ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए Axis Bank के साथ एक डील की है जिसका लाभ सीधा हीरो की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर खरीदने वाले ग्राहकों को मिलेगा। हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस कराने के लिए आप देश भर में मौजूद 750 डीलरशिप स्टोर से यह स्कूटर फाइनेंस करा सकते हैं।

कैसे लोन मिलेगा

हीरो ने कहा है कि ग्राहकों को Hero Electric की कोई भी स्कूटी खरीदने पर आसान किश्तों में लोन मिलेगा। कंपनी अपने फाइनेंस पार्टनर Axis Bank को लेकर कहा है कि बैंक ग्राहकों की सुविधा के अनुसार उनका EMI प्लान कस्टमाइज़ करेगा।

बढ़ रही है डिमांड

देश में जब से पेट्रोल के रेट आसमान छूने लगे हैं तब से लोग इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स को ज़्यादा प्राथमिकता देने लगे हैं. लिहाजा देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के चलन और डिमांड बढ़ रही है। ज़ाहिर है इलेक्ट्रिक वाहन न सिर्फ प्रदूषण होने से रोकते है बल्कि खर्चा भी काम कर देते हैं.

Axis Bank का क्या कहना है

Hero Electric के साथ हुई साझेदारी पर Axis Bank के हेड सुमित बाली ने कहा कि 'हम हीरो के साथ इस पार्टनरशिप से बहुत खुश हैं, हम ग्राहकों के साथ डीलर्स को बेहतरीन फाइनेंशियल विकल्प देंगे। दशभर में हमारे रिटेल बैंकिंग नेटवर्क से ग्राहकों को बिना झंझट खरीद का अनुभव मिलेगा, इस करार से देश में इलेक्टिक वाहन बनाने वाली इंडस्ट्री को बढ़ावा मिलेगा।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story