बिज़नेस

HDFC Spot Offer on Whatsup: खुशखबरी! HDFC ने शुरू किया अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर, जानें क्या?

HDFC Spot Offer on Whatsup: खुशखबरी! HDFC ने शुरू किया अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर, जानें क्या?
x
बैंक ने कहा कि एचडीएफसी का स्पॉट ऑफर ऑन व्हाट्सएप (HDFC spot offer on whatsapp) का एक ऐसा प्लेटफार्म होगा जो संभावित ग्राहकों को सैद्धांतिक रूप से होम लोन की तुरंत मंजूरी (Home Loan Approval) लेने में सहायता करेगा।

HDFC Spot Offer on Whatsup: HDFC बैंक की तरफ से उसके ग्राहकों को सैद्धांतिक रूप से होम लोन की मंजूरी देने के लिए के नए ऑफर की शुरुआत की गई है। आपको बता दें कि बैंक अपने ग्राहकों को लुभाने और आकर्षित करने के लिए नई-नई स्कीम लेकर आता रहता है। अब मंगलवार को एचडीएफसी (HDFC) ने अपने ग्राहकों को 2 मिनट के अंदर सैद्धांतिक रूप से होम लोन लेने की मंजूरी देने (Home Loan Approval in 2 Minuts) के लिए व्हाट्सएप पर स्पॉट ऑफर (HDFC Spot Offer) की शुरुआत की है। बैंक ने कहा कि एचडीएफसी का स्पॉट ऑफर ऑन व्हाट्सएप (HDFC spot offer on whatsapp) का एक ऐसा प्लेटफार्म है जो संभावित ग्राहकों को सैद्धांतिक रूप से होम लोन की तुरंत मंजूरी लेने में सहायता करेगा।

व्हाट्सएप नंबर पर करनी होगी चैटिंग शुरू

एचडीएफसी के यूजर व्हाट्सएप नंबर +91 8667000000 पर चैटिंग प्रारंभ करनी होगी। ग्राहक द्वारा भेजी गई जानकारी के आधार पर एचडीएफसी पर तत्काल एक अंतिम गृह ऋण प्रस्ताव पत्र (loan offer letter) तैयार किया जाएगा।

एचडीएफसी के ग्राहकों के घर खरीदने के सपने

एचडीएफसी (HDFC) ने ग्राहकों को आसानी से अपने होम लोन खाते का प्रबंधन करने में मदद करने के लिए डिजिटल सेवाओं की शुरुआत की है। जिससे लोग आसानी से घर खरीद सके और अपने सपने साकार कर सके। आज तक के नए कर्ज आवेदनों में से 91% से अधिक डिजिटल चैनल है, जो महामारी से पहले के 20% से भी कम थे।

एचडीएफसी डिजिटल परिवर्तन पर ध्यान केंद्रित कर रही है

एचडीएफसी में प्रबंध निदेशक रेणु सूद कर्नाड ने बताया है, कि एचडीएफसी में ज्यादा से ज्यादा ग्राहक जोड़ने और अनुभव के लिए डिजिटल परिवर्तन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इसके साथ ही निवेश कर रही हैं। जिससे भारत में आवास की मांग बेहद मजबूत बनी रहे।

एचडीएफसी लोन सपॉर्ट ऑफर सुविधा का लाभ उठाया जाना

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के अनुसार लोन स्पॉट ऑफर सुविधा का 24×7 लाभ उठाया जा सकता है। की होम लोन Approval लेटर के लिए अब कोई इंतजार नहीं करना पड़ता है। यह सुविधा वेतनभोगी भारतीय निवासीयो के लिए उपलब्ध है।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story