बिज़नेस

HDFC Bank Festive Offers 2022: खुशखबरी! नवरात्रि पर एचडीएफसी बैंक का बड़ा ऐलान, ग्राहकों के लिए जारी किया बड़ा अपडेट, मिलेंगे ढेरो ऑफर्स, फटाफट जाने

HDFC Bank Festive Offers 2022
x

HDFC Bank Festive Offers 2022

HDFC Bank Festive Offers 2022 In Hindi: HDFC ने भी अपने ग्राहकों को खुश रखने के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है.

HDFC Bank Festive Offer: इन दिनों फेस्टिवल सीजन चल रहा है. नवरात्रि के मौके पर टेलीकॉम कंपनियों से लेकर बैंक तक अपने ग्राहकों को बड़े-बड़े ऑफर्स दे रहे है. आपको बता दे की हाल ही में देश का बड़ा बैंक HDFC ने भी अपने ग्राहकों को खुश रखने के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है. एचडीएफसी बैंक ने फेस्टिवल सीजन में सस्ते लोन से लेकर शॉपिंग पर भारी डिस्काउंट लाया है. Go BIG this festive season का नाम दिया है. एचडीएफसी बैंक डिजिटल चैनल के जरिए भी ऑफर उपलब्ध करा रही है.

यही नहीं ग्राहकों के लिए HDFC Banभी लेकर आया है जिसे ग्राहक तुरंत हासिल कर सकते है. एप्पल के साथ टाइअप करने के अलावा शॉपिंग करने पर 5,000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है. इतना ही नहीं 10 सेकेंड में पर्सनल लोन, 30 मिनट में एक्सप्रेस कार लोन, कार्ड पर लोन और फौरन अकाउंट खोलने की सुविधा भी एचडीएफसी बैंक इस फेस्टिव सीजन में लेकर आया है.

एचडीएफसी बैंक ने देशभर में मर्चेंट्स के साथ करार किया है जिसमें कस्टमर्स को 10,000 ओमनी चैनल्स के जरिए ऑफर्स उपलब्ध कराया जाएगा. एचडीएफसी बैंक ने अपने 5500 शाखाओं और 16500 एटीएम के जरिए देश के हर नागरिक तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है. एचडीएफसी बैंक के पार्टनरों में रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, एप्पल, सैमसंग, पेस्टसाइट, सेनको गोल्ड से लेकर MakeMyTrip, ClearTrip, EaseMyTrip भी शामिल है.

पर्सनल लोन: 40 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन 10.50 फीसदी ब्याज दर पर 10 सेकेंड में बैंक ऑफर कर रही है.

बिजनेस लोन: बगैर कुछ गिरवी रखे प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी डिस्काउंट के साथ बिजनेस लोन लिया जा सकता है.

एक्सप्रेस कार लोन: 7.90 फीसदी ब्याज पर 30 मिनट में कार लोन हासिल किया जा सकता है साथ ही कोई फोरक्लोजर चार्ज नहीं देना होगा.

यूज्ड कार लोन: बगैर कोई फोरक्लोजर चार्ज के 10.75 फीसदी ब्याज पर यूज्ड कार लोन लिया जा सकता है.

टू-व्हीलर लोन: एचडीएफसी बैंक 999 रुपये के डाउन पेमेंट पर टू-व्हीलर खरीदने के लिए लोन देने जा रहा है. जिसमें हर 1,000 रुपये के लोन के लिए 37 रुपये ईएमआई चुकाना होगा.

क्रेडिट कार्ड और EASYEMI: बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए सेलेक्ट ब्रांड पर 20 फीसदी बचत के साथ 24 महीने तक के आसान किस्तों पर शॉपिंग की जा सकती है.

गोल्ड लोन: प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी के डिस्काउंट के साथ गोल्ड लोन हासिल किया जा सकता है.

प्रॉपर्टी पर लोन: 9999 रुपये के प्रोसेसिंग फीस और बैलेंस ट्रांसफर पर स्पेशल प्रोसेसिंग फीस देकर प्रॉपर्टी पर लोन लियाजा सकता है.

होम लोन: 50 लाख रुपये तक का टॉप अप होम लोन सस्ते ब्याज दरों पर लिया जा सकता है.

सिक्योरिटिज पर लोन: 999 रुपये के फ्लैट प्रोसेसिंग फीस और टैक्स देकर 10.25 फीसदी ब्याज दर पर शेयरों पर लोन एचडीएफसी बैंक ऑफर कर रही है.

Next Story