बिज़नेस

किराना दुकान चलाने वाला Dream 11 से बना करोड़पति! 49 रुपए के कांटेस्ट ने जिंदगी बदल दी

किराना दुकान चलाने वाला Dream 11 से बना करोड़पति! 49 रुपए के कांटेस्ट ने जिंदगी बदल दी
x
राजस्थान के प्रतापगढ़ के रहने वाले शिवराज सिंह सिसोदिया ने IPL की टीम बनाकर Dream 11 में एक करोड़ रुपए का इनाम जीता है

Dhariyawad, Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतपगढ़ का रहने वाला किराना दुकान संचालक रातोरात करोड़पति बन गया. शाम को 7:30 बजे Dream 11 पर 49 रुपए कॉन्टेस्ट ज्वाइन कर शख्स अपने काम में व्यस्त हो गया लेकिन जब रात में उसकी नींद टूटी और उसने अपना स्कोरकार्ड देखा तो अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाया। विनर लिस्ट में उसका नाम सबसे ऊपर था और Dream 1 Wallet में बड़ा अमाउंट नज़र आ रहा था. उसने आंखे मिंजी, मुँह धोया और फिर देखा तो मालूम हुआ कि उसने पूरे एक करोड़ रुपए का इनाम जीता है.

मामला प्रतपगढ़ जिले के धरियावद उपखंड के मुंगाणा का है. जहां रहने वाले शिवराज सिंह सिसोदिया ने ड्रीम 11 पर 1 करोड़ रुपए का इनाम जीता है. शिवराज सिंह सिसोदिया ने बीते दिन IPL मैच में 49 रुपए वाले कॉन्टेस्ट में टीम बनाई थी.

किराना दुकान चलाता है शिवराज

शिवराज सिंह सिसोदिया अपने गांव में ही किराना दुकान चलाता है. उसकी तीन बहनें हैं जिनकी शादी की उम्र है. इसी के चलते शिवराज की शादी नहीं हुई है. पिता किसान हैं जो काफी वक़्त से बीमार हैं. ऐसे में पूरा घर उस छोटी सी किराना दुकान से चलता है. गरीब परिवार से ताल्लुख रखने वाले शिवराज पर भगवान मेहरबान हो गया. शिवराज अक्सर इसी उम्मीद से टीम बनाता था कि एक दिन उसका नंबर आएगा और अब नंबर आ ही गया.

शिवराज का कहना है कि अब वो इन पैसों से एक बड़ी किराना दुकान शुरू करेगा और अपने परिवार को अच्छी जिंदगी देने के लिए हर कोशिश करेगा। शिवराज करोड़पति बन गया है इसी लिए अब पूरा गांव उसे बधाई देने के लिए पहुंच रहा है.


Next Story