बिज़नेस

Great Indian Festival In Hindi 2022: ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में भारी छूट पर मिल रहे LED Bulb, ऐसे लें लाभ

Great Indian Festival In Hindi 2022: ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में भारी छूट पर मिल रहे LED Bulb, ऐसे लें लाभ
x
Great Indian Festival 2022: ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival) सेल शुरू हो चुका है।

Great Indian Festival In Hindi 2022: ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival) सेल शुरू हो चुका है। इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर भारी छूट मिल रही है। बेहतर और अच्छी क्वालिटी के ब्रांडेड कंपनियों के एलइडी बल्ब पर विशेष छूट मिल रही है। अगर इसका लाभ लेना है तो यह बहुत बढ़िया अवसर है। जितना जल्दी हो सके इस योजना का लाभ अवश्य ले।

देता है चमकदार रोशनी

9 से 10 वाट के एलईडी बल्ब (LED Bulb) वह भी फिलिप्स जैसी ब्रांडेड कम्पनी के बहुत ही कम दाम पर मिल रहे हैं। फेस्टिवल ऑफर होने की वजह से इसमें काफी छूट दी गई है। अगर आप भी फिलिप्स का एलइडी बल्ब लेना चाहते हैं तो भारी बचत के साथ घर में चमकदार रोशनी वाला बल्ब पा सकते हैं।

फिलिप्स के एलईडी बल्ब की खासियत है कि यह काफी चमकदार होता है। जिससे कम बाट का बल्ब लगाने के बाद भी घर में पर्याप्त रोशनी रहती है। इसे हम घर के बाहर खुले में या फिर बड़े हाल में भी लगाकर पर्याप्त रोशनी ले सकते हैं।

इस बल्ब की एक खासियत और होती है कि कई वर्ष तक खराब नहीं होता। हर बल्ब का एक जीवन निश्चित होता है। आमतौर पर 2 से 3 वर्ष चलने के बाद साधारण बल्ब खराब हो जाते हैं तो वही यह बल्ब सालों साल बिना फ्यूज हुए चलता रहता है। पुराना हो जाने के बाद भी इस की रोशनी में कोई अंतर नहीं आता।

कितनी मिल रही छूट

जानकारी के अनुसार फिलिप्स ब्रांड के एलईडी बल्ब पर विशेष छूट मिल रही है। फेस्टिवल ऑफर के तहत इस समय 26 प्रतिशत की छूट पर दो एलईडी बल्ब मात्र 226 रूपए में प्राप्त किए जा सकते हैं। इसे प्राप्त करने के लिए अमेजॉन जैसे ऑनलाइन मार्केटिंग का सहयोग लिया जा सकता है।

Next Story