बिज़नेस

Google Pay Personal Loan: गूगल पे की नई सर्विस पर मिल रहा ₹2 लाख तक का लोन, फटाफट जानें Latest Process

Google Pay Personal Loan
x

Google Pay Personal Loan

Google Pay Se Loan Kaise Le: आज के समय में ज्यादातर पैसों का लेनदेन ऑनलाइन गूगल पे के माध्यम से किया जा रहा है। अगर आप भी गूगलपे के उपयोगकर्ता है तो आपको बड़ी आसानी के साथ लोन मिल सकता है।

Google Pay Personal Loan, Google Pay Se Loan Lene Ka Tarika: आज के समय में ज्यादातर लोग ऑनलाइन बैंकिंग का उपयोग कर रहे हैं ज्यादातर पैसों का लेनदेन ऑनलाइन गूगल पे के माध्यम से किया जा रहा है। या यूं कहें कि गूगलपे का उपयोग काफी लोगों द्वारा किया जा रहा है। अगर आप भी गूगलपे के उपयोगकर्ता है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब आप को बड़ी आसानी के साथ 200000 रुपए तक का लोन मिल सकता है।

घर बैठे उठाएं लाभ how to get personal loan from google pay

बताया गया है कि गूगल पे एप्लीकेशन यूजर्स और डीएमआई की डिजिटल लेनदेन वाली तकनीक के साथ बिना किसी परेशानी के इसका लाभ लिया जा सकता है। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है सिर्फ घर बैठे आसानी से लोन लिया जा सकता है।

आसान किस्तों में चुकाए लोन Google Pay Online Personal Loan Apply

बताया गया है कि गूगल पे पर दो लाखों रुपए तक का डिजिटल तरीके से लोन मिल सकता है। वह भी आसान किस्तों पर आपको वापस करने की सुविधा दी गई है। बताया गया है कि इस लोन को आप 36 महीने में या फिर अधिकतम 3 वर्ष में आसान किस्तों के साथ लौटा सकते हैं।

लोन लेने की शर्त

बताया गया है कि अगर आप लोन लेना चाहते हैं तो इसके लिए कुछ सरल और सहज शर्ते रखी गई हैं। इसके लिए बताया गया है कि आपकी खाते की हिस्ट्री अच्छी होनी चाहिए। तभी आप को लोन मिल पाएगा। अच्छी होने पर ही लोन दिया जाएगा।

आवश्यक दस्तावेज

लोन प्राप्त करने के लिए कुछ आवश्यक दस्तावेज भी देने पड़ेंगे जिसके लिए बताया गया है कि आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक, निवास प्रमाण पत्र, बिजली बिल और फोटो की जरूरत पड़ेगी।

आवेदन की प्रक्रिया

गूगलपे से लोन प्राप्त करने लिए सबसे पहले गूगल पे ऐप पर जाएं। इसके बाद दिए गए ओपन मनी ऑफर कर क्लिक करें। इतना करने के बाद लोन ऑपरेशन को चुने। अब बाद में डीएमआई ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद पता चलेगा कि आपको कितना लोन मिल सकता है। प्रोसेस पूरा होने के बाद गूगल पे लोन अप्रूव हो जाएगा और लोन की रकम आपके खाते में आ जाएगी।

Next Story