बिज़नेस

Google Pay New Scheme Big Alert 2023: अब Google Pay की नई स्कीम कर देगी मालामाल, मिलेंगे पूरे ₹1 लाख

Google Pay New Scheme Big Alert 2023: अब Google Pay की नई स्कीम कर देगी मालामाल, मिलेंगे पूरे ₹1 लाख
x
Google Pay New Scheme Big Alert 2023: गूगल पे (Google pay) यूजर्स करोडो में है.

Google Pay New Scheme Big Alert 2023: गूगल पे (Google pay) यूजर्स करोडो में है. अगर आप भी गूगल पे यूजर्स है तो आपके लिए खुशखबरी है. गूगल पे अपने यूजर्स (Google Pay Users) के लिए शानदार स्कीम लेकर आया है. बताते चले की इस स्कीम से यूजर्स को जुड़ने पर पूरे 1 लाख रुपए का नकद लाभ मिल सकता है. आप इन पैसो को किस्तों में चुका सकते है. अगर आप को अर्जेंट पैसे की जरूरत है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. दरसल डीएमआई फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड (DMI) गूगल पे यूजर्स को पर्सनल लोन प्रोडक्ट (personal loan) प्रोवाइड करा रहा है. जिसके चलते यूजर्स अपना काम निकालकर पैसों को आसानी से लौटा सकता है.

आजकल देश के हर कोने में UPI पैमेंट हो रहा है. ऐसे में सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली सर्वे गूगल पे है. आपको बता दे की गूगल पे अपने ग्राहकों को 1 लाख तक का लोन प्रोवाइड कराता है. वो भी बिना डॅाक्यूमेंट्स के. इस लोन को आपको तीन साल में चुकाना होता है, वो भी बहुत ही आसान किस्तों में. बता दें कि DMI फाइनेंस पहले प्री-क्वालिफाइड एलिजिबल यूजर्स तय करेगा. इसके बाद आवेदन करने वाले यूजर्स को लोन ऑफर करेगा. जो यूजर्स एलेजिबल होंगे उनके अकाउंट्स में कुछ ओपचारिकता के बाद पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक खबर मिल रही है की Google Pay की तरफ से इस राशि को बढ़ाने की बात चल रही है. गूगल पे ग्राहकों को आसान तरीके से कुछ आसान क्लिक पर ही लोन दे रहा है. गूगल पे की खास बात यहाँ है की वो लोन देने से पहले संबंधित ग्राहक का क्रेडिट स्कोर भी चैक किया जाएगा. जिनका क्रेडिट स्कोर कम होगा. उन्हें इस सुविधा लाभ शायद न मिले.

Next Story