बिज़नेस

Reliance Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, लांच किया 98 रूपए वाला दमदार प्लान

Reliance Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, लांच किया 98 रूपए वाला दमदार प्लान
x
Reliance Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, लांच किया 98 रूपए वाला दमदार प्लान...नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 98 रुपए वाले प्रीपेड प्लान को फिर से लॉन्च किया है। हालांकि वापसी के साथ कंपनी ने इस प्लान की वैधता को 28 दिन से कम करके 14 दिन कर दिया है। इस प्लान की वापसी के साथ ही जियो ने 129 रुपए वाले प्लान को बंद कर दिया है।

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 98 रुपए वाले प्रीपेड प्लान को फिर से लॉन्च किया है। हालांकि वापसी के साथ कंपनी ने इस प्लान की वैधता को 28 दिन से कम करके 14 दिन कर दिया है। इस प्लान की वापसी के साथ ही जियो ने 129 रुपए वाले प्लान को बंद कर दिया है।

जियो के 98 रुपए वाले प्लान में अब 14 दिनों की वैधता मिल रही है, जबकि पहले इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती थी। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। साथ ही हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिल रहा है।

इस प्लान में एसएमएस की सुविधा को खत्म कर दिया गया है। जियो के 149 रुपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 24 दिन है। इस पैक में हर दिन 1 जीबी डेटा के हिसाब से कुल 24 जीबी डेटा मिलता है।

इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। इस रिचार्ज पैक में हर दिन 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं। इस प्लान में आपको जियो-टूजियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story