बिज़नेस

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, Disney+ Hotstar फ्री के साथ 3GB तक डेटा और मिलेगा..

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, Disney+ Hotstar फ्री के साथ 3GB तक डेटा और मिलेगा..
x

एयरटेल 

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है.

नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है. बता दे की ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार एयरटेल ने अपने ग्राहकों को नए ऑफर देकर चौकाया है. जानकारी के मुताबिक एयरटेल कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए तीन नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किया है. इस प्लान की खासियत यह है की आपको इस प्लान में बहुत कुछ खास चीज़े मिलेगी.

हम जिस प्लान की बात कर रहे है वो क्रमशः इस तरह है. 499 रुपये, 699 रुपये और 2798 रुपये के ये प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है. यही नहीं इस प्लान में इ हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS जैसे बेनिफिट भी मिल रहे है.

499 रुपये का ये प्लान

एयरटेल के 499 रूपए वाले प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन और रोज 3GB डेटा मिलेगा. साथ ही 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री एक्सेस दिया जा रहा है.

699 रुपये का ये प्लान

एयरटेल के 699 रूपए वाले प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन और 2GB डेटा के साथ 30 दिन का अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है.

2,798 रुपये का ये प्लान

एयरटेल के 2798 रूपए वाले इस प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ 2GB डेटा डेली और ,30 दिन का अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story