बिज़नेस

Airtel, Jio और VI ग्राहकों के लिए जबरदस्त खबर, सस्ते रिचार्ज में मिल रहा Data के साथ फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

Airtel, Jio और VI ग्राहकों के लिए जबरदस्त खबर, सस्ते रिचार्ज में मिल रहा Data के साथ फ्री OTT सब्सक्रिप्शन
x

Airtel, Jio और VI ग्राहकों के लिए जबरदस्त खबर, सस्ते रिचार्ज में मिल रहा Data के साथ फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

Free OTT Subscription के लिए Airtel, Jio और VI मोबाइल नेटवर्क कंपनियां ख़ास रिचार्ज लेकर आई है. बहुत ही सस्ते रिचार्ज पर आप इनका फायदा उठा सकते हैं.

Airtel, Jio, VI Recharge: नेटवर्क कंपनियों में कॉम्पटीशन का दौर है. सभी कंपनियां अपने अपने हिसाब से ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफर निकालती रहती हैं. फिलहाल OTT का क्रेज तेज है और Bharti Airtel, Reliance Jio, VI (Vodafone Idea) जैसी कंपनियां सस्ते रिचार्ज (Cheapest Prepaid Recharge Plans) पर इंटरनेट डाटा के साथ (Internet Data) फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन (Free OTT Subscription) दे रही हैं.

भारत में लाखों मोबाइल यूजर्स हैं जो किफायती इंटरनेट डाटा (Internet Data), अनलिमिटेड कालिंग (Unlimited Calling) और एसएमएस (SMS) के लिए किफायती रिचार्ज प्लान्स का चुनाव करते हैं. ऐसे में एयरटेल, जियो और VI (वोडाफोन-आइडिया) काफी सस्ते रिचार्ज प्लान्स अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई हैं, जिनमें फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी दिए जा रहें हैं.

Bharti Airtel के रिचार्ज प्लान्स

भारती एयरटेल (Bharti Airtel Recharge Plans) अपने यूजर्स के लिए 200 रूपए के अंदर तीन बेहतरीन रिचार्ज प्लान दे रही हैं. जिसमें 129 रूपए वाले एयरटेल के रिचार्ज में 2GB का इंटरनेट डाटा और 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है. इसी प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग्स के साथ OTT प्लेटफार्म Amazon Prime Video का 30 दिनों का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. साथ ही Wynk म्यूजिक और Airtel Xstream का Free Access भी मिलता है. इस प्लान में 300 फ्री SMS का भी बेनेफिट मिल रहा है.

एयरटेल का 179 रूपए का भी एक रिचार्ज प्लान है, जिसमें अनलिमिटेड कालिंग, 300 फ्री एसएमएस के साथ 2GB का इंटरनेट डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसी रिचार्ज में अन्य बेनेफिट्स Airtel एक्सट्रीम और Wynk म्यूजिक के साथ-साथ प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन के 30-दिवसीय नि: शुल्क परीक्षण के लिए मुफ्त हैं. इस किफायती रिचार्ज के साथ एयरटेल सब्सक्राइबर्स को 2 लाख रुपये का भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस भी दे रही है.

Reliance Jio के रिचार्ज प्लान्स

Jio अपने यूजर्स को 200 रुपये से कम में 149 रुपये और 199 रुपये के प्लान दे रहा है. Reliance Jio के 149 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 1 GB Internet Data के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है. हर दिन 100 फ्री SMS वाले प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है. कंपनी प्लान के सब्सक्राइबर्स को Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन (Free Jio Apps Subscription) भी दे रही है.

Vodafone Idea (VI) के रिचार्ज प्लान्स

200 रुपये से कम के Vodafone-Idea (VI) के पास 148 रुपये और 149 रुपये के प्लान हैं. 148 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1GB डेटा और 100 फ्री SMS मिलते हैं. प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है. 149GB वाला प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ 3GB डेटा के साथ आता है. इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर 300 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है. कंपनी के ऐप या वेबसाइट से प्लान को रिचार्ज करने पर 1GB एडिशनल डेटा का फायदा मिलता है.

Next Story