बिज़नेस

Good News: इन तीन बैंको के FD पर अब मिलेगा पहले से ज्यादा Interest

New FD Interest Rates
x
New FD Interest Rates: भारत के सबसे बड़े बैंक आरबीआई ने बुधवार को अपनी ब्याज दरों (Interest Rate) में 0.50 फीसदी का इजाफा किया है।

New FD Interest Rate: भारत के सबसे बड़े बैंक आरबीआई ने बुधवार को अपनी ब्याज दरों (Interest Rate) में 0.50 फीसदी का इजाफा किया है। इसके कारण अब देश में लोन लेना महंगा होने जा रहा है। एक तरह आम आदमी के लिए बुरी खबर है तो दूसरी तरफ एक गुड न्यूज़ भी है।

प्राइवेट सेक्टर के तीन बड़े बैंकों ने एफडी में ज्यादा ब्याज देने कीGood News: इन तीन बैंको के FD पर मिलेगा पहले से ज्यादा Interest घोषणा की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ICICI Bank, Yes Bank एवं RBL Bank ने fixed deposit पर ब्याज दरों को संशोधित किया है।

RBL Bank New FD Interest Rates

RBL Bank ने भी अपने एफडी (Fixed Deposit) पर ब्याज दरों (Interest Rate) में बदलाव किया है। RBL Bank में अलग-अलग समय अवधी (Tenure) पर 3.25 फीसदी से लेकर 6.50 फीसदी तक ब्याज मिलता है। बता दें कि Fixed Deposit पर नई ब्याज दरें (New Interest Rate) 8 जून, 2022 से लागू होंगे.

ICICI Bank New FD Interest Rates

ICICI Bank ने भी अपने 2 करोड़ रुपये से लेकर 5 करोड़ रुपये तक के फिक्स्ड डिपॉजिट (fixed deposit) पर ब्याज दरों (Interest Rate) में परिवर्तन किया है। जानकारी के मुताबिक अब ICICI Bank कस्टमर्स को 7 दिन से लेकर 10 साल तक के FD पर 3 फीसदी से लेकर 6.5 फीसदी तक ब्याज मिलेगा। बता दें कि Fixed Deposit पर नई ब्याज दरें 7 जून, 2022 से लागू हैं।

Yes Bank New FD Interest Rates

प्राइवेट सेक्टर के बड़े बैंको में शुमार यस बैंक (Yes Bank) ने भी अपने फिक्स्ड डिपॉजिट (fixed deposit) पर ब्याज दरों का रिवीजन किया है। इसमें कस्टमर्स को 7 दिन से लेकर 10 साल तक के FD पर 3.25 से लेक 6.40 तक ब्याज मिलता है। यस बैंक (Yes Bank) की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक नई ब्याज दरें (New Interest Rate) 6 जून, 2022 से लागू हो चुकी हैं।a

Next Story