मध्यप्रदेश

MP Latest Government Jobs: मध्यप्रदेश के युवाओ के लिए सुनहरा अवसर, कई सरकारी पदों पर निकली भर्ती

MP Latest Government Jobs: मध्यप्रदेश के युवाओ के लिए सुनहरा अवसर, कई सरकारी पदों पर निकली भर्ती
x
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के विभिन्न विभागों में भर्ती निकली है। आइये जानते है इससे जुडी हर जानकारियां:

MP Latest Government Jobs 2022: सरकारी नौकरी (Government Job) का सपना देख रहे मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर है। बहुत जल्द आप आवेदन कर शासकीय नौकरी में सेवा दे सकते हैं। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में विक्रम विश्वविद्यालय (Vikram University) तथा मध्यप्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में स्थित सुभाष चंद्र मेडिकल कॉलेज (Netaji Subhash Chandra Bose Medical College) में कई पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसमें योग्यता अनुसार अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। आइए जानें पूरी प्रक्रिया।

मेडिकल कॉलेज में निकली भर्ती

Medical College Jabalpur Recruitement 2022: जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज जबलपुर (Medical College Jabalpur) द्वारा कॉलेज स्टाफ (College Staff) के विभिन्न पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। अभ्यर्थी कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विधिवत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मेडिकल कॉलेज जबलपुर में सहायक ग्रेड 2, शैक्षणिक संवर्ग लैब, टेक्नीशियन, नर्सिंग स्टाफ तथा अकाउंटेंट पदों के लिए भर्ती आयोजित की गई है। सभी पदों पर वेतन योग्यता अनुसार निर्धारित किया जाएगा।

विश्वविद्यालय में निकले कई पद

Vikram University Ujjain Rectruitment 2022: विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन (Vikram University Ujjain) में कई पदों की भर्ती के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसमें प्रोफेसर, फिजिकल एजुकेशन डायरेक्टर तथा लाइब्रेरियन जैसे पदों पर भर्ती की जाएगी इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 25 मार्च रखी गई है। वहीं आवेदन की प्रक्रिया 25 फरवरी से शुरू हो गया है। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले सकते हैं और आवेदन भी कर सकते हैं।

क्या है वेतनमान

जानकारी के अनुसार चयनित उम्मीदवारों को यूजीसी के रेगुलेशन 2018 तथा मध्यप्रदेश शासन के लिखित नियम के तहत निर्धारित किया गया वेतनमान उपलब्ध करवाया जाएगा।

महत्वपूर्ण जानकारी

साथ ही कहा गया है कि इन पदों के लिए पूर्व में 23 अगस्त 2021 कोई जारी नोटीफिकेशन के आधार पर जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। उन्हें दोबारा फीस नहीं जमा करनी होगी। वह अपने पुराने आवेदन फीस पर ही आवेदन कर सकते हैं।

Next Story